क्राइम

प्रेम प्रसंग के चलते फांसी पर झूली छात्रा, खून से सुसाइड नोट में लिखी ये बात

रिपोर्टर : रामकुमार राजपूत
इंदौर। एरोड्रम थाना क्षेत्र के नगीन नगर में एक लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इसी के साथ सुसाइड के पहले लड़की ने हाथ काटकर अपने खून से सुसाइड नोट लिखा, जिसमें एक युवक के नाम का जिक्र किया है. वहीं पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त कर लिया है और परिजनों के बयानों के आधार पर जांच में जुटी है।
घटना में अकेली थी छात्रा: एरोड्रम थाना क्षेत्र के नगीन नगर में रहने वाली शिवानी तोमर ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना उस वक्त की है जब परिजन किसी काम से बाहर गए हुए थे, जब घर लौटे तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था. काफी देर दरवाजा खटखटाने के बाद भी जब शिवानी ने दरवाजा नहीं खोला तो दरवाजे को तोड़कर परिजनों ने घर के अंदर प्रवेश किया जहां उन्होंने शिवानी को फांसी के फंदे पर लटका पाया। इसी के साथ आत्महत्या के स्थान से खून से लिखा एक सुसाइड नोट भी प्राप्त हुआ है।
खून से लिखा सुसाइड नोट: मृतका ने खून से सुसाइड नोट लिखा है जिसमें एक दीपक नामक युवक का जिक्र किया है। नोट में लिखा है कि, वह दीपक को अत्यधिक प्रेम करती थी लेकिन दीपक शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। मृतका शिवानी ज्यादातर घर में अकेली रहती थी, उस समय दीपक भी उसके घर में आया करता था। यहां तक भी संभावना जताई जा रही है कि घटना से कुछ देर पहले ही दीपक शिवानी के घर से गया था।
मामले में जुटी पुलिस: फिलहाल पूरे मामले में पुलिस ने परिजनों के बयान और सुसाइड नोट के आधार पर जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस ने मृतका के पास से मिले सुसाइड नोट और उसके दो मोबाइल फोन को जब्त कर लिया है।

Related Articles

Back to top button