क्राइम

108 Ambulanc: बालक की मौत, चालक पर मामला दर्ज

सिलवानी।थाना सिलवानी क्षेत्र के ग्राम जमुनिया में 108 एंबुलेंस के चालक को मारने की घटना में घायल 8 माह के बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक विकास कुमार शाहवाल के निर्देश पर सिलवानी पुलिस ने धारा 279 337 आईपीसी एवं 185 एमबी एक्ट में मामला दर्ज किया। इस घटना में 8 माह के बच्चे की मौत के बाद धारा 304 आईपीसी गैर इरादतन हत्या की धारा आरोपित की गई।
एक्सेंस ड्राइवर जमुना कुशवाहा पिता हरकिशन कुशवाहा निवासी गैरतगंज था शराब के नशे में मेडिकल रिपोर्ट में पुष्टि हुई।
सिलवानी ओपीडी राजेश को सूचना मिलने पर सदस्यता भेजने पर कार्यवाही की। एक्सेंस ड्राइवर को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।
ज्ञात हो कि बुधवार की देर शाम सिलवानी से अपने गांव जा रहे बाइक से हाईवे 44 गैरतगंज गाडरवारा के जमुनिया टोला पर 108 एम्बुलेंस ने बाइक को टक्कर मार दी। इनमें से बाइक सवार दूर फिक गए और 108 एम्बुलेंस चालक टक्कर मारने के बाद भाग गए।
प्राप्त जानकारी के अनुसार आदिवासी पिता आदिवासी आदिवासी उम्र 27 साल, पत्नी भारती पति रूपसिंह आदिवासी उम्र 25 साल, अमांश पिता रूपसिंह आदिवासी उम्र 8 माह, और दिव्यांशी पिता अमरसिंह आदिवासी उम्र 4 साल निवासी निवासी भोरगढ़, तहसील गैरतगंज को लेकर अपनी टीवी बाइक से लेकर वापस अपने गांव जा रहे थे कि हाईवे 44 गैरतगंज गाडरवारा के जमुनिया टोला पर सिल की ओर से आर रही 108 एम्बुलेंस सीवानी 04 एनटी 2457 के चालक जमना प्रसाद कुशवाहा ने बाइक को पीछे से दुर्घटनाग्रस्त मार दिया।
108 एम्बुलेंस टक्कर मारने की घटना के बाद सोडरपुर में भाग लिया। वहां से निकल रहे पत्रकार राम यादव ने करीब 4 किमी का पीछा करते हुए खोड़ी टेकापार के पास पकड़ कर सिलवानी पुलिस के नजरों से देखा।
सीधी दर्शियो की टक्कर में इतनी भीषण थी कि बाइक सवार 20 से 30 फिट दूर फिक गए। घटना में चारो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वही एम्बुलेंस चालक नशे में धुत हो गया और वाहन में शराब का चौथाई भाग मिला। घटना स्थल पर देवनगर की बताई जा रही है।
घायलों को सिलवानी सिविल हॉस्पिटल लाया गया। जहां चारो ही घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रायसेन रेफर किया गया था। देर रात जिला चिकित्सालय में अधिकार पिता रूपसिंह की मौत 8 महीने की इलाज के दौरान मौत हो गई।
सिलवानी थाना में उपनिरीक्षक आरती धुर्वे ने बताया कि मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया था।

Related Articles

Back to top button