क्राइम

होली पर रायसेन जिले में हुए कई विवाद : अलग-अलग मामलों में जिला अस्पताल पहुंचे 25 से ज्यादा घायल

रिपोर्टर : शिवलाल यादव
रायसेन । होली के त्योहार पर नशे की हालत में शहर सहित आसपास के गांव सहित जिले भर में कई जगह विवाद हुए। वहीं एक्सीडेंट के केस भी इस दिन ज्यादा सामने आए। रायसेन जिला अस्पताल में आज दोपहर 2 बजे से पूरी रात भर लड़ाई झगड़ा सहित एक्सीडेंट के 25 से ज्यादा केस पहुंचे।
हालांकि इनमें कोई भी गंभीर नहीं था जिस कारण कुछ लोगों का प्राथमिक उपचार के बाद उनको घर जाने दिया तो कुछ लोगों को ज्यादा चोट लगे होने के कारण उनको भर्ती किया गया है।एएसपीअमृत मीणा एसडीओपी रायसेन अनिता प्रभा शर्मा ने बताया कि रायसेन जिला मुख्यालय के गांव सैंडोरा वनगवां और अमरावत वाजयाफ्त में दो पक्षों में विवाद हुआ जिसमें तीनों ही विवादों में घायल जिला अस्पताल पहुंचे थे ।जिनका उपचार जारी है। पुरानी रंजिश को लेकर ग्राम अमरावत वाजयाफ्त में यादव समाज के लोग हथियारों से लैस होकर बआमने-सामने आ गए।
जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। जिसमें एक पक्षी के फरियादी प्रहलाद सिंह यादव की रिपोर्ट पर दिनेश, राजेंद्र, देवीप्रसाद, महेंद्र, यशवंत, भगवान सिंह मिथुन सरदार सिंह पर कोतवाली थाना पुलिस द्वारा मामला दर्ज किया गया है।
वही दूसरे पक्ष के फरियादी महेंद्र यादव की रिपोर्ट पर प्रहलाद, इंदर संजय, बंटी गोलू पप्पू पर भी मामला दर्ज किया गया है। वहीं थाना कोतवाली पुलिस द्वारा बताया गया कि पुरानी रंजिश को लेकर कल अमरावत वाजयाफ्त में विवाद हुआ था । जिसमें घायल जिला अस्पताल पहुंचे थे । वही दोनों पक्षों को सुनने के बाद काउंटर केस दर्ज किया गया है। वही एक्सीडेंट के भी लगभग दो दर्जन से ज्यादा केस पहुंचे थे।

Related Articles

Back to top button