मध्य प्रदेश

संग्रामपुर डकैती मामले में गिरफ्तारी : बंटाई पर जमीन दूसरे को दी तो 5 लोगों को लालच देकर किसान के साथ की थी 10 लाख रु की डकैती

रिपोर्टर : शिवलाल यादव, रायसेन
रायसेन।
कोतवाली पुलिस ने 22 नवंबर की रात में संग्रामपुर गांव में किसान के खेत पर हुई डकैती के मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने ट्रैक्टर सहित 10 लाख रुपए मूल्य का सामान में कल्टीवेटर और ब्लेड भी आरोपियों से जब्त कर लिया है। इन आरोपियों ने किसान लालाराम को खटिया से बांधकर इस डकैती की घटना को अंजाम दिया था।
इस मामले का खुलासा करते हुए एएसपी अमृत मीणा ने बताया कि संग्रामपुर निवासी किसान आसिफ खान की जमीन पहले जफर मेवाती ही बंटाई पर लेता था। इस बार आसिफ ने अपनी जमीन 3 अलग-अलग लोगों को दे दी। इससे जफर ने 5 युवकों को लालच देकर डकैती का प्लान बनाया ।
आरोपियों ने अपनी पहचान छुपाने के लिए बिजली भी बंद कर दी थी, हालांकि, किसान लालाराम ने मुख्य आरोपी जफर मेवाती को पहचान लिया था। पुलिस को मिले इस क्लू के बाद घटना की परतें खुलती चली गईं। विदिशा जिले की नटेरन पुलिस ने वहां के एक गांव से ट्रैक्टर और दो आरोपियों की गिरफ्तार कर लिया है।
इस्तेमाल की गई बाइक सहित सभी सामान जब्त….
रायसेन कोतवाली की पुलिस टीम ने थाना नटेरन पुलिस के सहयोग से 24 नवंबर को नटेरन में ट्रैक्टर के साथ 2 आरोपी, धूप सिंह अहिरवार पुत्र कोमल सिंह अहिरवार 26 साल निवासी ग्राम घाट पिपरिया, थाना कोतवाली रायसेन, दीपक बैरागी पुत्र हुकुम सिंह बैरागी 27 साल निवासी ग्राम सालेरा थाना रायसेन को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों आरोपियों ने बताया कि जफर मेवाती, पुरुषोत्तम वैरागी उर्फ बाबू, दीपक चौहान एवं दंगल बैरागी के साथ लूट को अंजाम दिया।

Related Articles

Back to top button