क्राइम

OYO Hotal में युवक-युवती ने खाया जहर: युवती ने होटल में तोड़ा दम, युवक हॉस्पिटल में भर्ती

भयानक मंजर देख कर्मचारियों के उड़े होश
ब्यूरो चीफ : भगवत सिंह लोधी
जबलपुर। मंगलवार को एमपी के जबलपुर से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक और युवती ने होटल में जाकर जहर खा लिया। युवती ने होटल में ही दम तोड़ दिया वहीं युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों आज ही होटल में रुके थे। जब कर्मचारियों ने यह खौफनाक मंजर देखा तो उनके होश उड़ गए।
घायल युवक जबलपुर के करमेता का रहने वाला है जबकि मृतिका दमोह जिले की रहने वाली थी। फिलहाल पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं युवक की हालत ठीक होने का इंतजार किया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि जैसे ही युवक की हालत स्थिर होती है, उसके बयान लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
बताया जा रहा है कि युवक युवती आज ही दोपहर 3 बजे मदन महल थाना इलाके में स्थित होटल आराध्य में आकर रुके थे। दोनों ने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म ओयो के जरिए होटल की बुकिंग की थी और फिर होटल पहुंचकर दोनों ने अपनी आईडी भी जमा कराई थी। पुलिस फिलहाल दोनों के परिवार का पता लगाने में जुटी है। मृतक युवती का नाम आकांक्षा गोस्वामी था। वहीं घायल युवक का नाम विपिन पटेल है। फिलहाल पुलिस दोनों के परिवार से संपर्क करने की कोशिश में है जिससे आगे की पूछताछ की जा सके।
पुलिस की शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि मृतिका जबलपुर में अपने रिश्तेदार के यहां रहकर पढ़ाई कर रही थी। होटल के कर्मचारियों ने बताया कि दोनों दोपहर में आकर रुके तो उन्होंने बाहर जाने से पहले चाय और पानी का आर्डर दिया था। अचानक शाम को 6 बजे होटल के कमरे से आवाज आने लगी, जिसके बाद कर्मचारियों ने जाकर कमरे का दरवाजा खुलवाया तो युवती मृत हालत में पड़ी हुई थी। वहीं युवक उल्टियां कर रहा था। फ़िलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है। साथ ही यह भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि दोनों ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया ?

Related Articles

Back to top button