क्राइम

शराब दुकान में लगाई आग, सड़क पर शव रखकर किया चक्काजाम, रेप के बाद हत्या की आशंका

ब्यूरो चीफ: मनीष श्रीवास
जबलपुर। जबलपुर के पनागर थाना क्षेत्र में ग्रामीणों ने एक नाबालिक बच्ची के शव को सड़क पर रख चक्काजाम कर दिया। परिजन सड़क पर शव रखकर आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर अड़ गए। किसी तरह घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने जाम खत्म कराया और बच्ची का अंतिम संस्कार कराया।
पुलिस ने पीड़ित परिजनों को आश्वासन दिया है कि वह जल्दी आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजेंगे।
ज्ञातव्य हो कि मंगलवार की रात पनागर के पड़रिया गांव में एक 9 साल की बच्ची का शव मिला था जिसके बाद आक्रोशित परिजनों ने शव के पास मौजूद शराब की दुकान को आग के हवाले कर दिया था।
जबलपुर के पनागर में मंगलवार की रात एक शराब दुकान के पास एक नौ साल की बच्ची की लाश मिलने पर ग्रामीण आग बबूला हो गए थे। बच्ची की लाश को देखकर ग्रामीण इतने आक्रोशित हो गए कि उन्होंने शव के बगल में मौजूद शराब की दुकान को आग के हवाले कर दिया था। गांव वालों का कहना है कि किसी शराबी ने बच्ची के साथ गलत काम करके उसकी हत्या कर दी होगी। इसी बात का अंदेशा लगाते हुए ग्रामीणों ने इस आगजनी की घटना को अंजाम दे दिया था।
बताया जा रहा है की बच्ची की लाश अर्धनग्न हालत में मिली है, बच्ची के परिजनों का कहना है कि उनकी बच्ची के साथ किसी ने गलत किया है। बच्ची के चाचा ने बताया कि उनकी बच्ची मंगलावार को शाम को 6 बजे घर से बाहर खेलने के लिए निकली थी, लेकिन फिर वह लौटकर नहीं आई तभी गांव वालों ने ढूंढना शुरू किया तो बच्ची शराब की दुकान के बगल मिली, वहीं पुलिस का कहना है कि वह मामला कायम कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button