क्राइम

थ्रेसर में फंसने से मजदूर की मौत, पुलिस बनी रही अनजान

सागर। एमपी के सागर जिले के रहली थाना अंतर्गत ग्राम बड़गांन में किसान गोविंद ठाकुर के खेत पर काम कर रहे मजदूर का अचानक चलते थ्रेसर में हाथ फंस जाने के बाद मजदूर बीच थ्रेसर में जा फंसा। मौजूद किसान ने आनन-फानन में अपने निजी वाहन से मजदूर को सागर बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बड़गांन निवासी मजदूर सुनील आदिवासी पिता शंकर आदिवासी उम्र लगभग 35 साल जो मजदूरी का काम करता है। मध्य रात्रि में गांव के ही किसान गोविंद ठाकुर पिता गजराज सिंह ठाकुर के खेत पर थ्रेसिंग करवाने गया था।
अचानक चलते थ्रेसर में हाथ फंस जाने के बाद मजदूर का कचूमर निकल आया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची डायल 100 के पहुंचने के पहले ही खेत मालिक मजदूर को लेकर बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज निकल चुके थे जहां मजदूर का पोस्टमार्टम बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में कराया गया।
खेत मालिक राजनीतिक परिवार के होने के कारण पूरे मामले को दबाने के चक्कर में रहली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ना आकर सागर चले गए। जबकि सूत्रों की मानें तो मजदूर की मौके पर ही मौत हो जाने के बावजूद भी खेत मालिक सागर बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज ले गए। फिलहाल इस पूरे मामले से अभी तक रहली थाने की पुलिस अनजान बनी हुई है। रहली पुलिस ने अभी तक कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई है, बल्कि पुलिस अभी तक सागर बीएमसी से सूचना के इंतजार में बैठी हैं। जबकि रहली थाने की डायल हंड्रेड मौके पर पहुंची थी।

Related Articles

Back to top button