मध्य प्रदेश

15 किमी दूर 30 घंटे बाद मिला नर्मदा नदी में डूबे बालक का शव

रोहित अपनी दादी के साथ स्नान करने नर्मदा तट पतई घाट पर गया था
रिपोर्टर : प्रशांत जोशी
देवरी । देवरी थाना क्षेत्र में नर्मदा तट पतई घाट पर स्नान के दौरान गुरुवार सुबह एक आठ वर्षीय बालक की नर्मदा नदी में डूबने से मौत हो गई। पुलिस एवं गोताखोरों द्वारा 30 घंटे तक कड़ी मशक्कत की गई, तब जाकर दूसरे शुक्रवार को दोपहर करीब एक बजे बोरास घाट पर बालक का शव मिला। इस दौरान देवरी थाना प्रभारी हरिओम अस्ताया एवं एसडीआरएफ टीम तलाश में जुटी रही।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गब्बर सिंह कुशवाहा ने बताया कि हमारे यहां शादी थी, उसमें रिश्तेदार आए हुए थे। बुधवार को शादी हो चुकी थी, कुछ मेहमान चले गए और कुछ रुके रहे। रोहित कुशवाहा पिता दिनेश कुशवाहा उम्र आठ वर्ष निवासी ग्राम चदचौन जिला नरसिंहपुर दादी और पिता के साथ विवाह समारोह में आया था। गुरुवार सुबह सात बजे रोहित अपनी दादी के साथ स्नान करने नर्मदा तट पतई घाट पर गया था। इसी दौरान वह नर्मदा नदी में डूब गया। तभी रोहित की दादी ने आवाज लगाई और आसपास के लोगों ने नदी में कूदकर बच्चे की तलाश की। लेकिन वह नहीं मिल पाया। फिर पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल गोताखोरी को मदद से बच्चे को ढूंढने के लिए सर्चिग की गई। लगभग 10 घंटे तक तलाश करने पर भी बच्चा नहीं मिल पाया और शाम होने के कारण ढूंढने का काम रोका गया।
शुक्रवार सुबह से फिर गोताखोरों ने सर्चिग शुरु की और दोपहर करीब एक बजे बोरास तट पर बच्चे का शव मिला। इस घटना के बाद से रोहित के माता पिता और दादी का रो-रोकर बुरा हाल है।

Related Articles

Back to top button