मध्य प्रदेश

5 मई को मनाई जायेगी संत शिरोमणि सेन की 724 जयंती, वाहन रैली के साथ होंगे विभिन्न आयोजन

ब्यूरो चीफ : मनीष श्रीवास
जबलपुर । जिले सहित ग्रामीण क्षेत्रों में आगामी 5 मई रविवार को संत शिरोमणि महाराज़ जी की 724 वीं जयंती का कार्यक्रम सेन समाज के युवाओं के द्वारा बड़ी धूमधाम के साथ मनाई जायेगी!
संत शिरोमणि सेन जी महाराज की जयंती को लेकर सेन समाज के प्रदेश प्रभारी, जिला संयोजक, ब्लॉक अध्यक्ष के साथ साथ ग्रामीण सदस्यों के द्वारा पूर्ण रूप से मीटिंग, बैठक के साथ आमंत्रण पत्र देकर इस जयंती को सभी ने मनाने के लिये अथक प्रयास के साथ कार्य कर रहें है।
सेन समाज के ब्लॉक अध्यक्ष सुग्रीव उर्फ़ पप्पू श्रीवास ने बताया कि रविवार 5 मई को मनाई जायेगी संत शिरोमणि सेन की 724 जयंती, सिहोरा नगर में वाहन रैली के साथ होंगे विभिन्न आयोजन! सेन समाज के सभी सामाजिक कार्यकर्त्ता एवं महानुभावों के साथ साथ इस बार मातृ शक्तियों की उपस्थिति में संत शिरोमणि सेन जी महाराज की जयंती मनाई जायेगी! वहीँ इस दिन युवा सेन संगठन के कार्यकर्त्ताओ के द्वारा सिहोरा नगर में सुबह 9 बजे से वाहन रैली का भी आयोजन किया जायेगा। इस अवसर पर आप सभी सामाजिक जनों को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुये संत शिरोमणि सेन जी महाराज की कृपा सदैव सभी पर बनी रहे ऐसी मै मंगल कामना करता हूं। उन्होंने सभी सामाजिक जनों से आग्रह किया है कि संत शिरोमणि सेन जी महाराज की जयंती के उपलक्ष पर ये कार्यक्रम सिहोरा में होने जा रहा है उस कार्यक्रम में आपकी एवं आपके परिवार की सहभागिता होना अति आवश्यक है। क्योंकि सामाजिक कार्यक्रम आपकी उपस्थिति के बगैर एवं बिना आपके सहयोग के संपन्न नहीं हो सकता है इसीलिए मेरा आप सभी लोगों से विनम्र आग्रह है कि सिहोरा में अधिक से अधिक संख्या में पहुंच कर कार्यक्रम को सफल बनाये ।

Related Articles

Back to top button