क्राइम

जंगल में पेड़ पर लटके मिले युवक युवती के शव : प्रेम प्रसंग की आशंका

रिपोर्टर : शिवकुमार साहू

सागर । एमपी के सागर जिले के देवरी थाना क्षेत्र में नारायणपुर के जंगल में शनिवार की दोपहर युवक युवती के शव पेड़ पर फंदे से झूलते हुए मिले हैं। जंगल में शव होने से आसपास के गांवों में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की मौके पर भीड़ जमा हो गई। शव देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। खबर मिलते ही देवरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा बनाया। शवों को फंदे से नीचे उतारा गया। मृतकों ने एक ही रस्सी से फंदा लगाया था।
पुलिस की जांच में मृतकों की पहचान हो गई है। मृतक युवक युवती पास के ही गांव के रहने वाले हैं। युवक की उम्र 18 साल है। वहीं लड़की उम्र 17 से 18 साल होना बताई जा रही है। मामले में पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है। माना जा रहा है लड़का-लड़की ने प्रेमप्रसंग के चलते आत्महत्या जैसा कदम उठाया है। मामले में एफएसएल की टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं।
देवरी थाने के एसआई निशांत भगत ने बताया कि नारायणपुर के जंगल में पेड़ पर युवक युवती के शव फंदे पर लटकते मिले हैं। मृतकों की शिनाख्त हो गई है। दोनों आदिवासी समाज के हैं। शवों का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button