मध्य प्रदेशमनोरंजनव्यापार

भोपाल से गोवा जाना हुआ आसान.. अब इंदौर नहीं, भोपाल से मिलेगी सीधी फ्लाइट

रिपोर्टर : तारकेश्वर शर्मा
भोपाल । मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से अब गोवा जाना यात्रियों के लिए आसान होने वाला है क्योंकि जल्द ही इंडिगो भोपाल से गोवा की डायरेक्ट फ्लाइट शुरू करने जा रहा है। इससे यात्रियों को भी काफी ज्यादा सुविधा होगी क्योंकि पहले गोवा जाने के लिए लोगों को भोपाल से इंदौर का रुख करना होता था उसके बाद गोवा की फ्लाइट से सफर तय करना होता था लेकिन अब जल्द ही भोपाल से ही यात्रियों को गोवा जाने का मौका मिलेगा।
इस दिन से शुरू हो रही Bhopal To Goa Flight : इंडिगो 23 मई से फ्लाइट की शुरुआत कर रहा है जो भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट से गोवा के मोपा एयरपोर्ट पर कनेक्ट करेगी। सप्ताह में 3 दिन भोपाल से गोवा जाने वाली इंडिगो की डायरेक्ट फ्लाइट उड़ान भरेगी। एयरपोर्ट के डायरेक्टर का कहना है कि वह फ्लाइट शुरू होने से यात्रियों की संख्या में बढ़ोतरी होगी। अगर यात्रियों की संख्या बढ़ी तो सातों दिन गोवा की फ्लाइट शुरू कर दी जाएगी।
खास बात यह है कि गोवा जाने वाले लोगों को भी काफी ज्यादा फायदा मिलेगा। फ्लाइट का टाइम दोपहर 12:10 रहेगा। अभी यह फ्लाइट सिर्फ मंगलवार, गुरुवार और शनिवार के दिन संचालित की जाएगी। एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया इंडिगो को इसके लिए अनुमति दे दी। लेकिन समय की मांग की जा रही थी इस वजह से इसे शुरू करने में देरी हो गई वरना यह काफी पहले शुरू की जाती।
खास बात यह है कि भोपाल से गोवा फ्लाइट शुरू होने की खबर सुन के यात्रियों में काफी ज्यादा उत्साह देखने को मिल रहा है। अब बात करें किराए की तो शुरुआत में इस फ्लाइट का किराया 4088 रुपए रहेगा, जो यात्रियों के लिए काफी ज्यादा सस्ता है। पहले इंदौर तक का खर्चा ज्यादा हो जाता था अब वो नहीं होगा।

Related Articles

Back to top button