मध्य प्रदेश

कुशवाहा विकास मंच ने सौपें दो ज्ञापन सौप कर दोषियों पर कार्यवाही की मांग

ब्यूरो चीफ : शब्बीर अहमद
बेगमगंज । कुशवाहा विकास समिति द्वारा महामिहम राज्यपाल व गृह मंत्री महोदय के नाम के दो अलग-अलग ज्ञापन सौंपकर लटेरी में ऑटो चालक द्वारा छेड़खानी की घटना से छुब्ध किशोरी द्वारा आत्महत्या करने एवं बेगमगंज के करीब सामने गुसाई गांव में महिला से गैंगरेप के आरोपियों पर सख्त कार्यवाही की मांग की गई है।
ज्ञापन में बताया गया है कि लटेरी की कुशवाहा समाज की छात्रा निशा कुशवाहा आत्मजा भगवान सिंह कुशवाहा के द्वारा आटो चालक आमिर खान के जरिए बार- बार छेड़खानी से परेशान होकर छात्रा ने फांसी लगा लेने की घटना से समाज मैं रोष व्याप्त है । वही बेगमगंज के बढ़िया गुसाई गांव में विवाहित महिला दुर्गाबाई कुशवाह के साथ आकाश खंगार और लक्ष्मण लोधी ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है जिसने समाज को और ज्यादा आहत किया है।
कुशवाहा विकास मंच ज्ञापन के माध्यम से मांग करता है कि लटेरी की घटना के आरोपी ऑटो चालक आमिर खान और ग्राम मढ़िया गुसाई की घटना के दोनों आरोपी आकाश खंगार, लक्ष्मण लोधी पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाकर तीनों आरोपियों के घरों पर बुल्डोजर चालाया जाए, यदि शासन प्रशासन कड़ी कार्रवाई कर बुलडोजर से मकान नहीं कराता है तो कुशवाहा महासभा जिला रायसेन उग्र आन्दोलन करेगी जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।
ज्ञापन कुशवाहा विकास मंच के जिला अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह कुशवाह, तहसील अध्यक्ष अमर सिंह शाक्य के नेतृत्व में सौंपा गया जिसमें काफी संख्या में समाज बंधु शामिल हुए।

Related Articles

Back to top button