मध्य प्रदेश

एक्टिव मूड में नजर आए ऊर्जामंत्री, बिजली कंपनी के लापरवाह एई बीबी तिवारी को सस्पेंड करने के आदेश ऊर्जामंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर ने मचा हड़कंप

रिपोर्टर : शिवलाल यादव, रायसेन
रायसेन। प्रदेश केऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह अपने अलग कार्यशैली व अंदाज के लिए जाने जाते हैं। रायसेन से कार द्वारा भोपाल जाते वक्त मंत्री आधी रात 12 बजे रायसेन सिटी के मुखर्जी नगर कॉलोनी जा पहुंचे। यहां मन्त्री तोमर ने न बल्कि डीपी से बाहर अव्यवस्थित झांकते तारों को देखा। बल्कि बिजली के लटकते हुए तारों के देख मुखर्जी नगर के रहवासियों से चर्चा कर लापरवाह अफसरों अमले को फटकार लगाई। मंत्री तोमर मप्र मध्य क्षेत्र बिजली कंपनी के पाटनदेव के पावर हाउस स्टेशन पर पहुंचे । यहां गैरहाजिर बिजली कंपनी के अधिकारियों की मोबाइल फोन से जमकर खिंचाई की। इस मौके पर ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर ने शहर के एई बीबी तिवारी को तत्काल निलंबित करने के निर्देश बिजली कंपनी के एसई और उप महाप्रबंधक राजेश दुशाद को दिए। मंत्री तोमर की इस आकस्मिक करवाई रायसेन शहर में जनचर्चा का विषय बनी हुई है।
उप महाप्रबंधक का एक इंक्रीमेंट रोकने के मंत्री ने दिए
रायसेन बिजली कंपनी में पदस्थ उप महाप्रबंधक राजेश दुशाद और एई बीबी तिवारी के रात में गैर हाजिर रहने के मामले में ऊर्जा मंत्री तोमर ने एक एक इंक्रीमेंट रोकने के आदेश भी दिए हैं। साथ ही लाइनमैनों सहित छोटे कर्मचारियों के हर महीने समय पर वेतन न मिलने की ऊर्जा मंत्री को शिकायत की तो उन्होंने जल्द वेतन भुगतान कराए जाने के आदेश बिजली कंपनी के आला अफसरों को दिए।

Related Articles

Back to top button