व्यापार

एलाइड ब्लेंडर्स की ICONiQ व्हाइट व्हिस्की की बिक्री लॉन्च के पहले साल में 2 मिलियन केस तक पहुंची

एलाइड ब्लेंडर्स एंड डिस्टिलर्स (ABD) को अपने नए ब्रांड के साथ सफलता मिल रही है और सुपर-प्रीमियम सेगमेंट में विस्तार करने की योजना बना रहा है।
मुंबई, 2 अप्रैल 2024:। एलाइड ब्लेंडर्स एंड डिस्टिलर्स (ABD) ने पुष्टि की है कि उसकी नई ICONiQ व्हाइट व्हिस्की परिचालन खंड के 70% में वर्तमान उपलब्धता के बावजूद, मार्च 2024 में 9 लीटर प्रत्येक के 2 मिलियन मामलों की बिक्री के आंकड़े तक पहुंच गई है। आगे की बाज़ार लॉन्चिंग अब अप्रैल 2024 से शुरू होगी।
ICONiQ व्हाइट व्हिस्की बोर्बोन ओक पीपों में रखे गए आयातित स्कॉच माल्ट का मिश्रण है, जिसे चुनिंदा परिपक्व माल्ट और भारतीय अनाज स्पिरिट के साथ मिश्रित किया जाता है।
यह उपभोक्ता प्राथमिकताओं के बारे में ABD की समझ और कुशलतापूर्वक और प्रभावी ढंग से वितरण करने की उसकी क्षमता को रेखांकित करता है। कंपनी की आगे सुपर-प्रीमियम सेगमेंट में विस्तार करने की योजना है।
इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए, ABD इंडिया के प्रबंध निदेशक, आलोक गुप्ता ने कहा, “प्रीमियमीकरण पर हमारे रणनीतिक फोकस को मजबूत बहुराष्ट्रीय ब्रांडों की एक मजबूत लाइनअप के खिलाफ ICONiQ व्हाइट व्हिस्की के साथ सफलता में तब्दील होते देखकर खुशी हुई। यह सुपर-प्रीमियम सेगमेंट में बदलाव के हमारे संकल्प को मजबूत करता है।”
एबीडी के मुख्य रणनीति एवं विपणन अधिकारी, बिक्रम बसु ने कहा, “हम अपने पहले वर्ष में 2 मिलियन मामलों तक पहुंचने के मील के पत्थर से खुश हैं। जैसे ही हम इस सफलता का जश्न मनाते हैं, हम अपनी दृष्टि ऊंची कर लेते हैं।”
ICONiQ व्हाइट 750 मिली, 375 मिली, 180 मिली, 90 मिली के पैक आकार में उपलब्ध है।

Related Articles

Back to top button