मध्य प्रदेश

प्रभारी मंत्री ने पिपलखिरिया पहुंचकर वैकशीनेशन महाअभियान का लिया जायजा, कलेक्टर सहित स्वास्थ्य अधिकारियों से की विस्तारपूर्वक चर्चा

रिपोर्टर : शिवलाल यादव, रायसेन।
रायसेन। प्रदेश के सहकारिता व रायसेन जिले के प्रभारी मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया ने बुधवार को दोपहर बाद जनपद पंचायत सांची की ग्राम पंचायत पीपलखरिया राजीवनगर भोपाल रोड़ पहुंचे। यहां जिले के प्रभारी मंत्री भदौरिया द्वारा कोरोना महामारी से मुक्ति दिलाने के लिए महाअभियान का जायजा भी जायजा लिया। इसके पहले ही वैकशीनेशन महाअभियान को शत प्रतिशत सफल बनाने के लिए आमजनों से टीके लगवाने के प्ररित भी किया। इस अवसर पर कलेक्टर उमाशंकर भार्गव, सीईओ पीसी शर्मा, पीडब्ल्यूडी ईई किशन वर्मा, डॉ पीके अग्रवाल, सीएमएचओ डॉ दिनेश खत्री, बीजेपी जिलाध्यक्ष डॉ जय प्रकाश किरार, सरपंच राजकुमार ग्वाला आदि उपस्थित हुए।
जिले के 186 सेन्टरों पर लगी वैकशीन
रायसेन जिले के 186 सेंटरों पर लोगों को कोरोना महामारी से बचाव के लिए वैकशीन टीके लगाए गए। सुबह से शाम तक लोगों की भीड़ कोरोना केयर सेंटर इंडियन चौराहे पर लगी रही।लोगों में वैकशीन लगवाने को लेकर उत्साह नजर आया। बुजुर्गों से लेकर युवा ओं और बड़ों की भीड़ वैकशीन लगवाने उत्साहित नजर आई। 26 अगस्त गुरुवार को भी वैकशीनेशन महाअभियान चलाया जाएगा।
रायसेन, सांची वैकशीनेशन सेंटरों पर लगे टीके…..
जिला मुख्यालय के कृषि उपज मंडी, कोरोना केयर सेंटर इंडियन चौराहे, शासकीय एक्सीलेंस स्कूल पाटनदेव रायसेन, शासकीय हाई स्कूल कलेक्ट्रेट कालोनी रायसेन, पीएचई, शासकीय मिडिल स्कूल पुराना थाना शासकीय प्रायमरी सेटेलाइट स्कूल गोपालपुर आदि सेंटरों पर वैकशीनेशन के लिए काफी भीड़ नजर आई।

Related Articles

Back to top button