क्राइम

दो दिन से लापता व्यक्ति का शव कुएं में मिला

ब्यूरो चीफ संजय द्विवेदी
गैरतगंज । रायसेन जिले की गैरतगंज तहसील के ग्राम पेनगवां में अपने घर से समीप के खेत में सब्जी लेने गए दो दिन से लापता व्यक्ति का खेत के पास बने कुएं में संदिग्ध हालत में पत्थर से बंधा शव मिला। तफ्तीश में करंट से मौत के बाद कुएं में लाश फेंके जाने की आशंका जताई गई है। पुलिस पड़ताल में लगी हुई है।
जानकारी के अनुसार ग्राम पेनगवां निवासी 40 वर्षीय भारतसिंह पिता हरिराम यादव पास के ही खेत में सब्जी तोड़ने दो दिन पहले घर से निकला था। उसके बाद से वापस नहीं लौटा। तलाश के बाद भारतसिंह का पता न चलने पर उसकी पत्नी रुक्मणि ने गुरुवार को इसकी सूचना पुलिस में दर्ज कराई। इस बीच ग्रामीणों को नजदीक के उसरमेंटा गांव के पास ही खेत से लगे कुएं में भारतसिंह की पत्थर से बंधी लाश होने की जानकारी मिली। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर लाश को बाहर निकलवाया। पुलिस की जांच एवं शार्ट पीएम रिपोर्ट में पता चला है कि खेत में सब्जी लेने गए भारत सिंह की मौत खेत में फैले बिजली का करंट लगने से हुई है, वहीं बाद में उसे पत्थर से बांधकर कुएं में फेंका गया है। मौके पर लाश को खींचने एवं खून के खेत में निशान भी मिले हैं।
पुलिस ने बताया कि जिस खेत में मृतक का जूता, खून एवं घसीटने के निशान मिले हैं वह पेनगवां के निवासी रणधीर सिंह यादव का है। खेत से बिजली के तार भी बरामद हुए हैं तथा करंट वाले स्थान से कुएं तक घसीटने के साफ निशान दिखाई दे रहे हैं। जिस कुएं में लाश मिली है वह उसरमेंटा निवासी राजाराम लोधी का है। मौके पर मौजूद मृतक 1. के भतीजे राजेश यादव ने कहा कि रणधीर सिंह यादव ने खेत में चारों ओर करंट फैलाया था, उसी से उनके चाचा भारत को करंट लगा। करंट का निशान मृतक के पैर में पाया गया हैं तथा बाद में अपनी गलती छुपाने बेरहमी से लाश को खींचकर कुएं में पत्थर बांधकर डाल दिया गया। थाना प्रभारी महेश टांडेकर ने बताया कि पूरा मामला संदिग्ध है तथा हत्या की आशंका हैं। फिलहाल शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। पुलिस खेत के मालिक से पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Back to top button