क्राइममध्य प्रदेशराजनीति

काली कंकाली मंदिर गुदावल की घटना पर कमलनाथ का ट्वीट-: शिवराज सरकार में इंसान के घर से लेकर मंदिर तक सुरक्षित नहीं

रिपोर्टर : शिवलाल यादव
रायसेन । प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने रायसेन जिले के प्रसिद्ध काली कंकाली मंदिर गुदावल में हुई चोरी घटना पर ट्वीट कर शिवराज सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि रायसेन जिले के काली कंकाली माता मंदिर में जिस तरह से चोरी हुई है और दो पुजारियों के ऊपर हमला कर घायल किया गया। उससे पता चलता है कि शिवराज सरकार के राज में इंसान के घर से लेकर भगवान के मंदिर तक अब सुरक्षित नहीं है।
इससे पहले सलकनपुर देवी माता सीहोर के मंदिर सहित रायसेन सिटी में भी सूने मकानों में लगातार चोरी की वारदातें हो चुकी है और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को भी चुटकी लेकर पुलिस अफसरों को चेताया था। गौरतलब है कि रविवार-सोमवार की दरमियानी रात 12.30 बजे चार युवकों ने चोरी की नीयत से गर्भ गृह में प्रवेश किया था। मुख्य पुजारी भुवनेश भार्गव व पुजारी सनत पाठक पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया था। इधर, एएसपी अमृत मीणा ने बताया कंकाली माता मंदिर की घटना के बाद रायसेन जिले के सभी प्रसिद्ध मंदिरों की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस पहले से ही अलर्ट है।
साथ में मंदिर समितियों को बताया गया है कि मंदिर के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगवाए, जिससे काली कंकाली मंदिर गुदावल में आने जाने वाले संदिग्ध लोगों पर नजर रखी जा सके।

Related Articles

Back to top button