मध्य प्रदेश

लालिमा सूर्यवंशी ने 81.8 प्रतिशत अंक हासिल कर किया विद्यालय और परिजनों का नाम रोशन

रायसेन । नगर के उत्कृष्ट विद्यालय में अध्यनरत छात्रा लालीमा सूर्यवंशी पिता बारेलाल सूर्यवंशी माता शांति बाई सूर्यवंशी ने कक्षा दसवीं में 81.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर अपने परिवार और विद्यालय का नाम रोशन किया है।
लालिमा सूर्यवंशी के पिता बारेलाल सूर्यवंशी अपनी एक छोटी फोटो फ्रेमिंग की दुकान का संचालन करते हैं और साथ साथ शहर की खबरों को अपनी पत्रकारिता के माध्यम से लोगों के बीच लाना है बह एक पत्रकार भी है और अपने परिवार का लालन पालन करते है । लालिमा का सपना है की वह पढ़ाई करके पत्रकार बने और जनहित की खबरों का प्रकाशन करे और सरकार की योजनाओं को जनता के बीच लाना एवम जन मानस के मुद्दो को उठाना और जनता और सरकार के बीच एक समन्वय का कार्य कर लोगो की सेवा करना चाहती है। लालिमा के पिता बारेलाल सूर्यवंशी ने बताया की में अपनी बेटी के सपने को साकार करने के लिए बेटी का भरपूर सहयोग करूंगा और उसके सपने को पूरा करने में कोई कसर नहीं छोडूंगा इसके लिए लालिमा के पिता ने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में बालिका का एडमिशन कराने का निर्णय लिया है जिससे बेटी का सपना साकार हो सके और देश दुनिया में जन मानस के मुद्दो को उठा कर सरकार के चौथे स्तंभ का कार्य कर देश का नाम रोशन करे ।
बारेलाल सूर्यवंशी की 3 बेटियां है बड़ी बेटी महिमा बीएससी और दूसरी बेटी गरिमा बीटेक में अध्यनरत है लालिमा परिवार में 3 बहनों में सबसे छोटी है और पढ़ाई करने में बहुत कुशल हैं। उसका लक्ष्य पढ़ाई करके देश का कुशल पत्रकार बनना हैं और अपने पिता की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए शिखर तक ले जाने का जुनून है। 81.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर लालिमा ने अपने विद्यालय का नाम तो रोशन किया ही है और साथ साथ अपने परिवार का भी नाम रोशन किया हैं, परिवार की आर्थिक विषम परिस्थितियों के चलते भी लालिमा ने पढ़ाई में हार नहीं मानी और अपनी मेहनत के बल बूते पर 81.8 प्रतिशत अंक प्राप्त किए हैं और आगे भी मेहनत करके अपने सपने को जरूर साकार करेगी लालिमा को सभी लोगो ने बधाई दी हैं।

Related Articles

Back to top button