मध्य प्रदेश

जबलपुर जिले के खजरी खिरिया की घटना के बाद कटनी एसपी ने दिखाए सख्त तेवर, कबाड़ गोदामों की जांच करने पहुंचे दल बल के साथ

रिपोर्टर : सतीश चौरसिया
उमरियापान । जबलपुर जिले के खजरी खिरिया स्थित कबाड़ के गोदाम में हुए भीषण विस्फोट को दृष्टिगत रखते हुए पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन ने कबाड़ गोदाम जाकर औचक निरीक्षण किया गया।
पुलिस अधीक्षक ने स्वयं संज्ञान लेते हुए सीएसपी कटनी ख्याति मिश्रा, कुठला थाना प्रभारी अभिषेक चौबे, एनकेजे थाना प्रभारी नीरज दुबे, चौकी बस स्टैंड प्रभारी अंकित मिश्रा के साथ चाका स्थित 3 कबाड़ी गोदाम राजीव गुप्ता, सिकंदर, दाऊद (रामभानी) खान के यहां औचक चेकिंग कार्यवाही की गई । चेकिंग के दौरान कबाड़ गोदाम में रखें रजिस्टर एवं अन्य दस्तावेजों को भी चेक किया जा रहा है। चेकिंग उपरांत आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।
साथ ही चेकिंग कार्यवाही के दौरान कबाड़ का काम करने वाले व्यापारियों को पाबंद किया गया है कि कोई भी चोरी का माल नहीं ले। इसके बावजूद अगर किसी भी कबाड़ व्यापारी के यहां स्क्रैब में चोरी का सामान बरामद हुआ तो उसके खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी। साथ ही किसी भी प्रकार का विस्फोटक पदार्थ एवं ज्वलनशील सामग्री इत्यादि कबाड़ गोदाम में नहीं रखने हेतु समझाइश दी गई।
साथ ही पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन ने जिले के समस्त थाना प्रभारी एवं चौकी प्रभारी को अपने-अपने थाना क्षेत्र में कबाड़ गोदाम को चेक करने निर्देशित किया गया।

Related Articles

Back to top button