मध्य प्रदेश

सुरक्षा का अहसास कराने पुलिस ने नगर में निकाला पैदल मार्च

आसामाजिक तत्वों को दी चेतावनी
सिलवानी । नगर में गुरुवार को लोकसभा चुनाव के मद्देनजर थाना क्षेत्र में पुलिस और पैरामिलिट्री बल ने संयुक्त रूप से पैदल मार्च किया। जिन्होंने घनी आबादी और संवेदनशील इलाकों से गुजरते हुए असामाजिक तत्वों को कड़ा संदेश दिया कि चुनाव प्रभावित करने का प्रयास किया तो खैर नहीं होगी। साथ ही आमजन को यह विश्वास दिलाया कि निडर होकर मतदान करें।
अनुविभागीय अधिकारी पुलिस अनिल मौर्य के मार्गदर्शन एवं थाना प्रभारी डीपी सिंह के नेतृत्व में पुलिस व कंपनी के जवानों ने थाने से पैदल मार्च शुरू किया। जो थाना परिसर से प्रारंभ होकर पंडितपुरा, सनीचरा मोहल्ला, होली चौक, आजाद मार्केट, गांधी चबूतरा, बजरंग चौराहा, बस स्टैंड से सरस्वती नगर से पुन बजरंग चौराहा, पुराना बस स्टैंड, गांधी आश्रम, शिवाजी नगर होते हुए वापस थाने पहुंचकर समाप्त हुआ ।
एसडीओपी अनिल मौर्य ने कहा कि प्रत्येक मतदान केंद्र और बूथ पर पर्याप्त संख्या में पुलिस व अद्धसैनिक बलों की तैनाती रहेगी। इसके अलावा उच्चाधिकारी भी लगातार गश्त करेंगे। सभी केंद्रों पर सीसीटीवी कैमरों की निगरानी में मतदान संपन्न कराया जाएगा। वहीं ड्रोन कैमरे की भी मदद सुरक्षा व्यवस्था को लेकर ली जाएगी। इसलिए प्रत्येक मतदाता बेहिचक और बिना किसी के दबाव में आए अपने मताधिकार का खुलकर इस्तेमाल करे। उन्होंने अराजक तत्वों को किसी भी तरह का व्यवधान उत्पन्न करने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी भी दी ।

Related Articles

Back to top button