ज्योतिष

दैत्यगुरु शुक्र दिनांक 19 मई सुबह 8 बजकर 42 मिनट पर अपने ही अपनी ही राशि वृषभ में गोचर करने जा रहे

Astologar Gopi Ram : आचार्य श्री गोपी राम (ज्योतिषाचार्य) जिला हिसार हरियाणा मो. 9812224501
❀꧁ 𝐻𝑎𝑟𝑒 𝐾𝑟𝑖𝑠ℎ𝑛𝑎꧂❀
🔮 19 मई 2024: दैत्यगुरु शुक्र दिनांक 19 मई सुबह 8 बजकर 42 मिनट पर अपने ही अपनी ही राशि वृषभ में गोचर करने जा रहे हैं और वह भी स्वग्रही होकर। पूरे 1 वर्ष के पश्चात शुक्र ग्रह का आगमन अपनी ही राशि में होगा जिसके फलस्वरुप कुछ राशियों को बहुत ही उत्तम श्रेणी के लाभ प्राप्त होंगे। चार राशियों के लिए बनेगा मालव्य नामक महापुरुष राजयोग। शुक्र ग्रह ज्योतिष शास्त्र अनुसार फिल्म लाइन, अकाउंट्स, संगीत, सौंदर्य प्रसारण, श्रृंगार संबंधी वस्तुएं, पारिवारिक जीवन का सुख, रूप खूबसूरती, प्रेम, स्त्री सुख, वाहन आदि का सुख सांसारिक सुख सुविधाओं का प्रतीक माने जाते हैं, इतने प्रभावशाली ग्रह का अपनी राशि में गोचर करने से भूलोक भविष्य के रूप में व्यापक प्रभाव देखने को मिलेगा बात करते हैं सभी 12 राशियों पर शुक्र परिवर्तन का क्या प्रभाव रहेगा। आइए जानते हैं आचार्य श्री गोपी राम से।
🐑 मेष राशि : के जातकों के लिए शुक्र ग्रह धन व परिवार के घर में दांपत्य जीवन के स्वामी होकर स्वग्रही अवस्था में 12 जून तक गोचर करेंगे जिसके परिणामस्वरूप धन की आवक, पारिवारिक जीवन खुशहाल व धन लक्ष्मी योग बनेगा। दांपत्य जीवन में चलने वाले कलह-क्लेश से भी मुक्ति मिलेगी। जो भी जातक वाणी संबंधी कार्य करते हैं उनको विशेष लाभ प्राप्त होंगे।
🐂 वृषभ राशि : के सभी जातकों के लिए शुक्र ग्रह के द्वारा 24 दिनों तक मालव्य नामक महापुरुष राजयोग बन चुका है और यह राजयोग आपको मान-सम्मान, यश वैभव, सामाजिक प्रतिष्ठा, प्रदान करेगा। कुछ नए लोग आपके संपर्क में जुड़ेंगे, बड़े लोगों का सानिध्य प्राप्त होगा और विशेष रूप से हॉस्पिटैलिटी कार्य क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों को काफी अच्छे लाभ प्राप्त होंगे। आपका दांपत्य जीवन को भी शुक्र ग्रह देखेंगे इसलिए जो भी कलह-क्लेश आपके लिए जीवन में चल रहा है उससे भी काफी राहत मिलेगी।
👩‍❤️‍👨 मिथुन राशि : वालों के लिए शुक्र का परिवर्तन खर्च बढ़ाएगा क्योंकि आपके द्वादश स्थान में स्वराशि के शुक्र व देवगुरु बृहस्पति की युति बनेगी इसके फलस्वरुप कोई धार्मिक यात्रा का सुंदर योग दिखाई पड़ता है यदि कोई धार्मिक प्रयोजन करना चाहते हैं तो समय काफी उचित है इसके अलावा विद्यार्थियों के लिए विशेष लाभ प्राप्त होंगे।
🦀 कर्क राशि : के जातकों के लिए शुक्र ग्रह का परिवर्तन एक नया उत्साह, एक नई उमंग, एक नया जोश, एक नई उम्मीद लेकर आएगा क्योंकि शुक्र स्वग्रही होकर लाभ स्थान में गोचर करेंगे। घर परिवार का माहौल खुशनुमा होगा। घर के बड़े लोगों का सानिध्य प्राप्त होगा। विदेश से संबंधित कार्यों में विशेष उपलब्धि प्राप्त होगी व फिल्म जगत, उद्योग जगत से जुड़े लोगों के लिए यह परिवर्तन काफी खास रहेगा।
🦁 सिंह राशि : वालों के लिए बनेगा मालव्य नामक महापुरुष राजयोग, यह राजयोग बहुत ही उत्तम फलदाई रहेगा विशेष रूप से उन लोगों के लिए जो लोग सरकारी नौकरी में है या प्राइवेट सेक्टर में किसी बड़े पद पर बैठे हैं इसके अलावा सुख साधन प्रॉपर्टी, वाहन, जमीन जायदाद से संबंधित भी लाभ की प्राप्ति होगी।
👰🏻‍♀ कन्या राशि : आपके लिए शुक्र ग्रह का परिवर्तन भाग्य स्थान पर होगा और वह भी धन भाव के स्वामी होकर शुक्र देव भाग्य में आएंगे इसके परिणामस्वरुप धन की आवक के योग बनेंगे, रुके हुए कार्यों को गति प्राप्त होगी, पिता से सहयोग मिलेगा, भाग्य के अनुरूप किसी विशेष कार्य में सफलता प्राप्त होगी। योजनाओं का क्रियान्वयन सही रूप में होगा।
⚖️ तुला राशि : के लिए शुक्र देव अष्टम भाव में गोचर करेंगे स्वास्थ्य नर्म रहेगा विशेषकर शुगर, किडनी और लीवर से संबंधित कोई कष्ट होगा यदि पहले से कोई समस्या चल रही है तो ध्यान रखिए।
🦂 वृश्चिक राशि : मालव्य नाम का महापुरुष राजयोग आपके जीवन को एक नई दिशा देने का कार्य करेगा यह राजयोग पूरे 1 वर्ष के बाद आपके जीवन में लौटा है, दांपत्य जीवन से संबंधित कलह क्लेश से मुक्ति प्राप्त होगी व व्यापारिक पार्टनर से सहयोग मिलेगा। कोई बड़ी यात्रा करना चाहते हैं तो कर सकते हैं समय अच्छा है।
🏹 धनु राशि : के सभी दर्शकों से मैं यही निवेदन करूंगा कि आप स्वास्थ्य का विशेष रूप से ध्यान रखें क्योंकि रोग, चोट, शत्रु, बाधा, तनाव, टेंशन, अपयश इस घर में शुक्र देव स्वग्रही होकर गोचर करेंगे ऐसी स्थिति में शत्रु पक्ष से हानि के योग दिखाई पड़ते हैं
🐊 मकर राशि : के लिए एक जबरदस्त केंद्र त्रिकोण राजयोग 24 दिन के लिए बन चुका है इस राजयोग में संतान, बुद्धि, उन्नति, नीति, शास्त्र इस राज्योग के द्वारा एजुकेशन में विशेष सफलता, अकस्मात धन लाभ के योग, प्रेम संबंध का मधुर होना, करियर में कोई विशेष लाभ प्राप्त होना व संतान संबंधी चिंताएं कम होंगे।
⚱️ कुम्भ राशि : आपके लिए मालव्य नाम का महापुरुष राजयोग चार चांद लगाएगा क्योंकि यह आपके सुख साधन, प्रॉपर्टी, वाहन, जमीन जायदाद और राजनीति के घर में बना है यह राजयोग बहुत ही अच्छा होता है। मां का सुख प्राप्त होगा भाग्य का सपोर्ट मिलेगा। भाग्य के अनुरूप कार्य सिद्ध होंगे और पिता से विशेष सहयोग प्राप्त होगा ।
🐬 मीन राशि : के जातकों के लिए छोटे भाई बहन व मित्र गणों के द्वारा कोई विशेष लाभ प्राप्त होते हुए नजर आ रहे हैं साथ ही जो लोग संगीतकार हैं उनको विशेष लाभ प्राप्त होगा ऐसा आपकी राशि कहती है। भाग्य स्थान पर शुक्र ग्रह की दृष्टि होने से भाग्यवश कोई कार्य सिद्ध होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button