मध्य प्रदेश

बरही कॉलेज के प्राचार्य को FIR कर गिरफ्तार करने कांग्रेस की मांग

रिपोर्टर : सतीश चौरसिया
उमरियापान । जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण जिला अध्यक्ष करण सिंह चौहान ने पुलिस महानिदेशक भोपाल मध्य प्रदेश एवं पुलिस महानिरीक्षक जबलपुर संभाग व पुलिस अधीक्षक कटनी को पत्र लिखकर कटनी जिले के बरही शासकीय महाविद्यालय के प्राचार्य आर के वर्मा के ऊपर एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार करने मांग की है ।
कांग्रेस जिला अध्यक्ष करण सिंह चौहान ने अपने पत्र में अवगत कराया है कि कटनी जिले के बरही शासकीय महाविद्यालय के प्राचार्य आरके वर्मा पर अध्ययनरत छात्राओं ने सामूहिक आरोप लगाया है की कॉलेज के गर्ल्स कॉमन रूम (जहा कपड़े बदलते है) मे CCTV कैमरे लगाए है जिसे प्रिंसिपल मोबाइल पर देखते हैं एवं छात्राओं ने आरोप लगाया है कि अध्ययनरत छात्राओं को अपने प्रिंसिपल के रूम में बुलाकर बैड टच करते हैं ।
छात्राओं ने यह आरोप गणमान्य नागरिकों एवं बरही पुलिस की उपस्थिति पर लगाए जिस पर प्राचार्य द्वारा आरोपों को स्वीकार किया गया है। परंतु बरही पुलिस के द्वारा अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई यह महिला उत्पीड़न के खिलाफ पुलिस की निष्क्रियता का प्रमाण है ।
कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने सोशल मीडिया पर चल रहे वीडियो को आधार बनाकर उच्चाधिकारियों भेजा है जिस पर पुलिस स्वता: संज्ञान लेकर छात्राओं की निजता पर हनन करने वाले प्राचार्य आरके वर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार कर नारी सम्मान के लिए पुलिस का दायित्व का निर्वहन करने की मेहरबानी करें।

Related Articles

Back to top button