क्राइम

जमीनी विवाद में चले लाठी डंडे, 7 लोग हुये घायल 1 महिला को किया रेफर

बेगमगंज । मंगलवार को बेगमगंज तहसील के ग्राम तुलसीपार में जमीनी विवाद पर एक ही परिवार के लोग आपस में भिड़ गए जिन्होंने एक दूसरे पर लाठियों से हमला कर दिया । जिसमें दोनों पक्षों के 7 लोग घायल हो गए है। जिसमें से एक महिला को जिला चिकित्सालय रायसेन रेफर किया गया है। दोनों तरफ के फरियादियों की रिपोर्ट पर पुलिस ने दोनों पक्षों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में प्रकरण कायम किया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार तुलसीपार गांव निवासी श्रीराम कुशवाह एवं मुकेश कुशवाह आपस में रिश्तेदार हैं। श्रीराम कुशवाहा के खेत की भूमि पर उनके रिश्तेदार मुकेश कुशवाहा ने मकान बना लिया। उसके बाद और जमीन कब्जे में कर रहे थे । जिस पर लेकर दोनों में विवाद हुआ गाली गलौज से शुरू हुआ । विवाद संघर्ष में बदल गया जिसमें एक दूसरे पर लाठियों से हमला कर दिया गया। हमले में श्रीराम कुशवाह पुत्र शंकरलाल 24 वर्ष , गोपाल पुत्र शंकरलाल 28 वर्ष, लक्ष्मी बाई पत्नी शंकरलाल 50 वर्ष एवं गुलाब बाई पत्नी गोपाल 26 वर्ष घायल हो गए।
वहीं दूसरे पक्ष की ओर से खेमाबाई पत्नी पप्पू 40 वर्ष के कमर और पैर में चोट आने पर उन्हें जिला चिकित्सालय रेफर किया है। अन्य घायलों में मुकेश पुत्र पप्पू 30 वर्ष , किरन पत्नी मुकेश 26 वर्ष घायल हो गए हैं । मुकेश ,पप्पू और ऊर्जा के लिए मामूली चोटें आई हैं। यदि समय रहते गांव के लोग बीच- बचाव नहीं करते तो घटना बड़ा रूप ले लेती। घायलों का सिविल अस्पताल बेगमगंज में उपचार किया गया है। पुलिस ने दोनों पक्षों के करीब एक दर्जन लोगों पर विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्जकर लिया है।

Related Articles

Back to top button