क्राइम

पति से झगड़े के बाद मां ने 2 बच्चो के साथ कुएं में कूदकर दी जान

मायके नहीं जान देने पर से उठाया यह कदम
ब्यूरो चीफ : शब्बीर अहमद
बेगमगंज । रायसेन जिले के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले सुनवाहा गांव में एक मां ने अपनी एक बेटी एक बेटा के साथ कुएं में छलांग लगाकर अपनी जान दे दी. इस घटना के पीछे पति-पत्नी के बीच आपसी झगड़े को बताया जा रहा है।
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों शवों को कुएं से बाहर निकल लिया है इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस गहराई से मामले की जांच में जुट गई है।
बताया जा रहा है कि सुनवाहा गांव का रहने वाला रघुराज अहिरवार गांव में रहकर ही खेतीबाड़ी का काम करता था. रघुराज के घर में उसकी पत्नी मनीषा 32 वर्ष 12 साल का बेटा राजकुमार 9 साल का बेटा अरुण और सात साल की बेटी मुस्कान भी थी। मनीषा की मां की मृत्यु को एक वर्ष पूर्ण होने पर बरसी कार्यक्रम का आयोजन बेरखेड़ी गांव पर था। जिस कार्यक्रम में जाने को लेकर पति पत्नी के बीच झगड़ा हुआ। जिसके बाद पति रघुराज कार्यक्रम में जाने की बजाए खेत चला गया खेत से जब शाम को घर आया तब ग्रामीणों ने बताया कि तुम्हारी पत्नी बच्चो की जूते चप्पल और पानी का ड्रम कुआ पर रखा हैं। जिसके बाद ग्रामीणों पुलिस को सूचना दी मौके पर पुलिस पहुंची और कुआ में रस्सी से बांध कर हसिया डाले गए जिसमे रघुराज की पत्नी मनीषा, बेटा अरुण और बेटी मुस्कान तीनों के शव उलझ कर ऊपर आ गए। तीनों के शव को पुलिस सुल्तानगंज अस्पताल ले आई जहां पर शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिए हैं। मृतिका के मायके वाले पति के ऊपर प्रताड़ना के आरोप लगा रहे हैं।
इस संबंध में श्यामराज सिंह, थाना प्रभारी, सुल्तानगंज का कहना है कि मर्ग कायम कर प्रकरण विवेचना में लिया है।

Related Articles

Back to top button