देश विदेशमध्य प्रदेश

Instagram पर दोस्ती, 80 साल के दुल्हा ने 34 साल की दुल्हन से रचाई शादी

सोशल मीडिया पर प्यार परवान चढ़ा तो वर माला पहना दी
शाजापुर । कहते हैं कि प्यार में आदमी अंधा हो जाता और इस प्यार की कोई उम्र भी नहीं होती।यह प्यार कब और कहां किससे हो जाए, ऐसा ही रोचक मामला सामने आया है। इस अनोखे मामले में प्यार की कोई उम्र वाली कहावत सटीक बैठती है एमपी के आगर मालवा जनपद निवासी बालूराम बागरी पर। दरअसल बालूराम बागरी की उम्र 80 वर्ष है। इस उम्र में उनको प्यार हुआ तो उसको अंजाम तक पहुंचाने की ठान ली। बुजुर्ग ने अपने प्यार को पाने के लिए समाज की बंदिशों को तोड दिया और कोर्ट में शादी रचा ली। कोर्ट की अनुमति मिली तो वहीं हनुमान मंदिर पर अपनी प्रेमिका को वरमाला पहना दी। अनोखी शादी की क्षेत्र में खूब चर्चा हो रही है।
एमपी के आगर मालवा जनपद के गांव मगरिया निवासी 80 साल के बालूराम बागरी इतनी उम्र के बाद भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। दिन भर अपना कुछ न कुछ अपडेट करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर ए​​क्टिव रहने की वजह से ही उनके अच्छी खासी संख्या में फालाेवर्स हैं। उन्हीं में एक थीं महाराष्ट्र के अमरावती की रहने वाली शीला इंगले।
शीला इंगले और बालूराम बागरी की मुलाकात सोशल मीडिया पर हुई। जान पहचान बढ़ी तो एक दूसरे को अपना मोबाईल नंबर दे दिया। उम्र के बंधन को तोडते हुए दोनों ने साथ में जीने मरने की कसमें खा ली। अपने प्यार को पाने के लिए शीला इंगले महाराष्ट्र के अमरावती से मध्य प्रदेश के आगर मालवा आ पहुंची। जहां उन्होंने कोर्ट में शादी करने का फैसला कर लिया।
अपनी 34 वर्ष की प्रेमिका को लेकर 80 वर्ष के बुजुर्ग बालूराम सुसनेर न्यायालय में पहुंच गए। जहां उन्होंने एक वकील के माध्यम से कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया। प्रार्थना पत्र पर अनुमति मिलने के बाद दंपति का उत्साह चरम पर था। उन्होंने कोर्ट परिसर में ही मौजूद हनुमान मंदिर पर एक दूसरे के गले में जयमाला डाल दी। इस अनोखी शादी को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। हालांकि शादी में उनके परिवार से कम ही संख्या में लोग पहुंचे। शादी की क्षेत्र में खूब चर्चा हो रही है।

Related Articles

Back to top button