मध्य प्रदेश

चौरसिया ट्रेवल्स की बस पल्टी 5 यात्री घायल

वाहन क्रासिंग झाड़ियों और साईड पट्टी खाली होने से हुआ हादसा
रिपोर्टर : बृजेन्द्र कुशवाहा
गाडरवारा । पनागर सालीचौका गाडरवारा- स्टेट हाईवे नंबर 22 पर पलटी यात्रियों से भरी चौरसिया पारुल ट्रेवल्स की बस क्रमांक MP49 P 0995 जो की गाडरवारा से पिपरिया हेतु सवारी लेकर जा रही थी। बस का हादसा हो गया है जिस कारण से पांच लोगों को घायल बताए जा रहा है। बस लगभग 4:20 बजे को पोडार चौराहा सालीचौका तिराहा के लगभग निकली और आगे जाकर पनागर के पास नागद्वारी मंदिर ढाबा के समीप सामने से आ रही फोर व्हीलर वाहन की क्रॉसिंग के दौरान अनियंत्रित होकर पास के ही खेत में जाकर पलट गई।
बस में यात्रियों को काफी चोटें आई हैं जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सालीचौका और गाडरवारा स्थानीय पुलिस प्रशासन के द्वारा पहुंचाया गया है।
बता दे कि उक्त सड़क पर साइड शोल्डर गहरी होने के कारण साथ ही आसपास झाड़ियां लगी होने के कारण आए दिन ऐसे हद से हो रहे हैं। लगातार देख सुन पढ़ रहे होंगे कि गन्ने से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली, रेत से भरे डंपर और अन्य वाहन लगातार इस सड़क पर पलट रहे हैं।
इसका मुख्य वजह है सड़क के दोनों तरफ झाड़ियां का होना साथ ही साइड सोल्डर का अधिक गहरा होना गनीमत यह रही कि उक्त बस में अधिक सवारी नहीं थी इस कारण से ज्यादा जान माल की हानि नहीं हुई।

Related Articles

Back to top button