क्राइम

पत्नी और साली पर चाकू से जानलेवा हमला, साली की मौत, पत्नी अस्पताल में

ब्यूरो चीफ : मनीष श्रीवास
जबलपुर । प्रदेश की संस्कार राजधानी जबलपुर से हत्या की एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। जहां पारिवारिक विवाद के बाद एक शख्स ने अपनी पत्नी और साली पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। इस घटना में साली की मौके पर ही मौत हो गई, तो वहीं पत्नी गंभीर हालत में अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच की जंग लड़ रही है। घटना हनुमानताल थाना अंतर्गत ठक्कर ग्राम की है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नाजिया और इमरान का 8 माह पहले विवाह हुआ था। विवाह के बाद से दोनों में काफी समय से पारिवारिक कलह चल रहा था । कलह के चलते नाजिया अपनी अम्मी के घर आई हुई थी। आरोपी इमरान भी कुछ समय बाद नाजिया के ससुराल पंहुचा गया । वहां भी इमरान और नाजिया का विवाद हो गया। जिस पर इमरान ने नाजिया पर चाकू से हमला कर दिया।
इधर बहन पर हमला होते देख बचाने आई नाजिया की बड़ी बहन पर भी आरोपी इमरान ने चाकू से एक के बाद एक कई वार किए। इस दौरान साली ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि नाजिया को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां उसकी हालत भी नाजुक बनी हुई है। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी इमरान मौके से फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

Related Articles

One Comment

Back to top button