मध्य प्रदेश

पुलिस की चालानी कार्रवाई से मचा हड़कंप, वाहन चालक दूर से ही दूसरे रास्तों से भागे

बढ़ती दुर्घटनाओं को देख यातायात नियमों के पालन के लिए की कार्रवाई
ब्यूरो चीफ : शब्बीर अहमद
बेगमगंज । संपूर्ण प्रदेश में आए दिन दुर्घटनाएं घटित हो रही हैं कुछ लोग जानबूझकर तेज गति से वाहन चलाकर अपने जीवन को खतरे में डाल रहे हैं रायसेन जिले के बेगमगंज में भी आए दिन दुर्घटनाएं सामने आ रही है जिसको लेकर पुलिस प्रशासन द्वारा यातायात नियमों का पालन कराने लोगों को धीमी गति से वाहन चलाने आदि कि समझाइश देने और नियम विरुद्ध वाहनों का संचालन करने पर उनके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई करने के लिए शहर के सुल्तानगंज के तिगड्डे पर चेकिंग अभियान शुरू किया तो नियम विरुद्ध वाहनों का संचालन करने वालों में हड़कंप मच गया। भनक लगते ही कुछ लोग दूर खड़े होकर पुलिस कार्रवाई समाप्त होने का इंतजार करते देखे गए तो कुछ लोग जिन्हें शार्टकट रास्ते मालूम थे वहां से निकलकर भागते नजर आए।
दो पहिया वाहन पर तीन लोग सवार होकर जा रहे थे, मोटर साइकिल पर लेकिन दूर से ही पुलिस की कार्रवाई देखकर फिर एक ही व्यक्ति बाइक लेकर निकला और शेष दो पैदल निकले ऐसे कई नजारे देखने को मिले।
पुलिस की कार्यवाही से सीट बेल्ट ना लगाने वालों आदि पर भी चालानी कार्रवाई की गई और उन्हें सीट बेल्ट लगाने की हिदायत दी गई । इसी तरीके से हेलमेट नहीं लगाने वालों को भी हड़काया गया उन्हें समझाइश दी गई
यातायात नियमों का जमकर उल्लंघन करने वालों पर चालानी कार्रवाई भी की गई।

Related Articles

Back to top button