क्राइम

किसान के 16 वर्षीय बालक की थ्रेसर में लक डालते समय मौके पर ही मौत

रिपोर्टर : मदन वर्मा
बम्होरी।
किसानी का सीजन चल रहा है और आए दिन घटनाएं भी देखने को मिल रही है ऐसी ही बड़ी भयानक घटना मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में थाना बम्होरी किसान के परिवार में बड़ी भयानक घटना घटित हुई।
किसान अपने खेत में चना गेहूं की फसल को निकलवाने के लिए थ्रेसर को अपने खेत पर लेकर गया था वही लक को निकालते समय बड़ी भयानक घटना घटित हो गई । सोमवार की रात्रि 2 बजे किसान के 16 वर्षीय बालक अमित आदिवासी थ्रेशर में लक डालते समय लक के साथ- साथ 16 वर्षीय बालक भी थ्रेसर के अंदर चला गया जिससे घटना पर ही उसकी दर्दनाक मौके पर ही मौत हो गई
मामला है बम्होरी थाना क्षेत्र के गुलाबसिंह आदिवासी (कमल सिंह) अपने 16 वर्षीय बालक के साथ खेत पर रात्रि के समय चना, गेहूं की फसल को थ्रेसर से निकलवाने के लिए खेत पर गया था।
मिली जानकारी के अनुसार कमल आदिवासी का एक ही बालक था अमित आदिवासी था। और अब उसके बुढ़ापे का सहारा भी छिन गया.. वही परिवार का भयानक घटना घटित होने से परिवार जनों का रो रो कर बुरा हाल है।
वहीं इस घटना की जानकारी बम्होरी थाना पुलिस को लगी मौके पर पहुंचकर बालक को बम्होरी की स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया । जहां उस का पोस्टमार्टम कराया गया। जिसके बाद बॉडी को परिवार जनों को दी गई। बम्होरी थाना पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया है।

Related Articles

Back to top button