क्राइम

तीन चोरियों के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी को न्यायालय में किया पेश, पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने तीन चोरियां करना किया स्वीकार, थाना क्षेत्र में बीते सप्ताह हुई थी चोरियां
रिपोर्टर : सतीश चौरसिया उमरिया पान।
उमरियापान । उमरियापान पुलिस ने चोरी के एक आरोपी को बुधवार देर रात को घर में दबिश देकर गिरफ्तार किया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी युवक ने एक साथ तीन चोरियां कबूल किया है। पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई के बाद आरोपी को न्यायालय में पेश किया है।
थाना प्रभारी गणेश प्रसाद विश्वकर्मा ने बताया कि थाना क्षेत्र में लगातार हो रही चोरियों की शिकायत मिलने पर पिपरिया सहलावन निवासी जगन उर्फ शालू कोल उम्र 40 साल को बुधवार की रात दबिश देकर घर से गिरफ्तार किया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह सुहद्री बाई विश्वकर्मा के घर से एलसीडी, रिसीवर, चांदी की पायल, कपड़ा चोरी करना स्वीकार किया। इसके साथ आरोपी के पड़ोस में रहने वाले काशीराम आदिवासी के यहाँ से स्टील की एक टंकी, चांदी की पायल और सोने का मंगलसूत्र के अलावा तिघरा निवासी देवी सिंह की मोटरसाइकिल चोरी करना स्वीकार किया। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने सामाग्री जब्त कर आवश्यक कार्रवाई की है। कार्रवाई के दौरान एएसआई बसंत परौहा, आरक्षक रत्नेश दुबे, योगेश पटेल, अजय सिंह, सैनिक संतोष दुबे, सुरेश रजक सहित अन्य पुलिस कर्मी शामिल रहे।

Related Articles

Back to top button