मध्य प्रदेशराजनीति

कांग्रेस के उम्मीदवारों का कांग्रेस पर भरोसा नहीं : शिवराज सिंह

ब्यूरो चीफ : विनीत माहेश्वरी
रायसेन । रायसेन में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा और रोड शो,विधायक से लेकर नेता नहीं जुटा पाए कार्यकर्ता और लोगों की भीड़,
विदिशा लोक सभा सीट से प्रत्याशी एवं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा
सोमवार को सांची से हरदौट तक निकाली गई। इस दौरान श्री चौहान ने रोड शो भी किया। गौर करने बाली बात रही पूरे कार्यक्रम में हजारों की भीड़ इकट्ठे करने दवा विधायक से लेकर नेताओं का खोखला साबित हुआ रायसेन के गोपालपुर से लेकर पाटनदेव तक रोड शो में कार्यकर्ता ही नजर आए जबकि आमजन दूर से देखते रहे हालांकि भाजपा नेताओं और कुछ संगठनों ने जगह-जगह पंडाल लगाकर स्वागत किया लेकिन भाजपा नेताओं की भीड़ जुटने की तैयारी धरी रह गई। जबकि इस कार्यक्रम को लेकर करीब 8 दिन से सांची विधायक डॉ प्रभुराम चौधरी से लेकर सभी नेता और कार्यकर्ता तैयारी में जुटे थे।
कांग्रेस के उम्मीदवारों का कांग्रेस पर भरोसा नहीं शिवराज सिंह
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि अब तो कांग्रेस के उम्मीदवारों का भी कांग्रेस पर भरोसा नहीं है
उनका भरोसा अब मोदी पर है उन्होंने पाटनदेव पर आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जितने विकास के कार्य बीजेपी ने किए हैं कही कांग्रेस ने किए है क्या, उनका विकास से कोई लेना-देना नहीं है। जनता जाए चूल्हे में श्री चौहान ने कहा कि हम चुनाव क्यों लड़ रहे हैं आपकी सेवा के लिए। उन्होंने कहा कि में बहनों को लखपति बन कर छोडूंगा। उन्होंने सभा में कहा कि में सांसद बन रहा हू।
जन आशीर्वाद यात्रा में स्वागत करने पहुंचे जनपद सदस्य का पर्स चोरी
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा में स्वागत राय पर स्वागत करने पहुंचे जनपद सदस्य नितेश गौर का पर्स चोरी हो गया नितेश ने बताया कि पर्स में 22000 रुपए रखे थे जो इलाज के थे उन्होंने थाना कोतवाली में पर्स चोरी होने की सूचना दी है इससे पहले भी श्री राम परिसर में कार्यकर्ता सम्मेलन सहित होली मिलन समारोह में भी कई कार्यकर्ताओं की जेब कट चुकी है।

Related Articles

Back to top button