क्राइम

पुलिस की पिटाई के डर से युवक ने थाने से भाग कर 40 फीट गहरे पुल से कूदा

चोरी के आरोप में पुलिस पकड़कर लाई थी थाने
सिर, कमर और हाथ-पैर में आई चोट, जिला अस्पताल रेफर

उदयपुरा | शुक्रवार को चोरी के आरोप में उदयपुरा पुलिस विलगवा निवासी 35 वर्षीय हल्के धाकड़ पिता मुत्रालाल धाकड़ को पकड़ कर थाने लाई थी। जब पुलिस उससे पूछताछ कर रही थी, तभी उसने मौका पाकर थाने से दौड़ लगा दी। पुलिस ने उसका पीछा किया तो वह राष्ट्रीय राजमार्ग के सर्विस रोड पर बने पुल से 40 फीट नीचे कूद गया, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक के सिर, कमर और हाथ पैर में चोट आई है। पुलिस घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंची। यहां से उसे जिला अस्पताल रायसेन रेफर कर दिया गया। परिजनों ने पुलिस के डर से छलांग लगाने का आरोप लगाया है।
हल्के धाकड़ कृषि उपज मंडी में मुनीम का काम करता है। गल्ला व्यापारी ने गुरुवार को अनाज की बोरी चोरी जाने की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी। इसके बाद आधार पर पुलिस शुक्रवार को दोपहर के समय मुनीम का काम देखने वाले हल्के धाकड़ और उसके साथी को पूछताछ के लिए थाने लेकर आई थी। पूछताछ के दौरान वह डर गया और वह थाने से उठकर दौड़ लगा दी। देवरी रोड पर स्थित लगभग 40 फीट ऊंचे पुल से नीचे छलांग लगा दी।
पीड़ित हल्के धाकड़, निवासी बिलगवां ने बताया कि मेरे ऊपर व्यापारी द्वारा छह बोरी अनाज चोरी करने का आरोप लगाया है। अब उक्त व्यापारी 31 बोरी के रुपए का भुगतान मांग रहा है। नहीं देने पर पुलिस मुझे और मेरे साथी को ले आई मेरे साथी की पिटाई देखकर में घबरा गया और भाग के आत्महत्या करने के उद्देश्य से पुल से कूद गया।
इस संबंध में डॉ. महेंद्र धाकड़, बीएमओ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उदयपुरा का कहना है कि पुलिस द्वारा हल्के धाकड़ को अस्पताल लाया गया था। युवक के पुल से कूदने की जानकारी दी गई है। पीड़ित के कमर में छह टांके आने और सिर में चोट होने पर उसे रायसेन रेफर कर दिया गया है।
इस संबंध में व्हीबी सेंगर, टीआई उदयपुरा का कहना है कि लगभग दस व्यापारी थाने आए थे जिसके बाद वीडियो फुटैज के आधार पर एफआईआर दर्ज कर आरोपी को थाने बुलाया गया था। जहां से उसने दौड़ लगाकर पुल से कूद गया।

Related Articles

Back to top button