मध्य प्रदेशराजनीति

भाजपा के पूर्व मंत्री ने अपनी पार्टी के विधायक पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

मध्यप्रदेश सरकार लगातार भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरती जा रही है
प्रधामनंत्री आवास योजना में हुए भ्रष्टाचार की शिकायत लेकर, पूर्व विधायक के साथ पूर्व मंत्री भाजपा नेता दीपक जोशी पहुँचे काँटाफोड़ पुलिस थाने
अपनी ही सरकार में भ्रष्टाचार की शिकायत लेकर आखिर क्यों जाना पड़ा पूर्व मंत्री को पुलिस थाने…?
बोले पूर्व मंत्री दीपक जोशी – गरीबो और ज़रूरतमन्दो के साथ गलत हुआ है, दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की, की मांग

रिपोर्टर : राधेश्याम साहू
बागली । कुछ दिन पूर्व बागली के भाजपा विधायक पहाड़सिंह कन्नौजे ने लगाये थे, दीपक जोशी हाय हाय के नारे…. बाद में जोशी समर्थक भाजपाईयो ने जिले भर में जलाये थे, विधायक पहाड़ सिंह कन्नौजे के पुतले
देवास जिले के बागली विधानसभा की कांटाफोड़, सतवास और लोहारदा नगर परिषद में प्रधानमंत्री आवास योजना में हुए भ्रष्टाचार का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है । इसी बात की शिकायत लेकर भाजपा के सीनियर लीडर और पूर्व मंत्री दीपक जोशी, पूर्व विधायक गणपत पटेल और अन्य लोगो के साथ प्रधानमंत्री आवास योजना में हुए भ्रष्टाचार की शिकायत लेकर, पूर्व विधायक के साथ पूर्व मंत्री भाजपा नेता दीपक जोशी पहुँचे काँटाफोड़ पुलिस थाने पहुँचे और मामले में जाँच और दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की माँग की।
पूर्व मंत्री दीपक जोशी का कहना है कि गरीबो का हक़ मारा गया है, और इसमें जो भी दोषी हो उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए उन्होंने वर्तमान प्रभारी सीएमओ की कार्यप्रणाली को लेकर भी सवाल उठाते हुए उनके हटाये जाने के बाद फिर से पोस्टिंग को लेकर भी उच्च अधिकारियो पर सवाल खड़े किये है । 
अपनी ही सरकार में पूर्व मंत्री को थाने जाकर शिकायत करने के इस स्टेप पर भी अब सवाल उठ रहे है । 
पिछले दिनों स्थानीय बागली के भाजपा विधायक पहाड़ सिंह कन्नौजे द्वारा दीपक जोशी मुर्दाबाद के नारे लगाये जाने और बाद में दीपक जोशी के समर्थको द्वारा विधायक पहाड़ सिंह कन्नौजे के पुतले जलाये जाने के बाद अब वापस से बागली विधानसभा की इन नगर परिषदों में प्रधानमंत्री आवास योजना में भ्रष्टाचार के आरोप लगाने के बाद फिर से दीपक जोशी और विधायक पहाड़ सिंह कन्नौजे आमने सामने होते हुए दिखाई दे रहे है । 

Related Articles

Back to top button