मध्य प्रदेश

कंटेनर की भिड़ंत में दो की मौत : टक्कर के बाद चिपके कंटेनर में 3 घंटे तक फंसे ड्राइवर और क्लीनर, गैस कटर से काटकर निकाला

रिपोर्टर : शिवलाल यादव, रायसेन
रायसेन। जबलपुर-जयपुर नेशनल स्थित पपलाई गांव के पास बड़गोवा मोड़ पर दो कंटेनरों में जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में एक ड्राइवर और क्लीनर की मौत हो गई है। जबकि एक ट्रक ड्राइवर घायल हो गया। उसे इलाज के लिए भोपाल रैफर किया गया। देर रात भिंड़त इतनी तेज थी कि आसपास रहने वाले ग्रामीणों की नींद खुल गई। टक्कर के बाद दोनों वाहन पिचक गए। एक कंटेनर का ड्राइवर और क्लीनर बुरी तरह से फंसा हुआ था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन घंटे की मशक्कत के बाद बॉडी को काटकर लोगों को बाहर निकाला।
उदयपुरा थाना प्रभारी प्रकाश शर्मा ने बताया कि कंटेनर एमपी 20 जेए- 8881 जबलपुर से उदयपुरा की तरफ आ रहा था। जबकि दूसरा कंटेनर एपमी 04 जीएस -0866 जबलपुर की तरफ जा रहा था। पपलाई गांव के पास बड़गोवा मोड़ पर अचानक आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही देवरी और उदयपुरा की पुलिस मौके पर पहुंची और कंटेनर ट्रक में फंसे लोगों को बाहर निकलवाने की कोशिश की। कामयाबी नहीं मिली तो जेसीबी मशीन से उठाकर गैस कटर की मदद से बॉडी को काटा गया। इसके बाद दोनों को कंटेनर से बाहर निकाला। 26 साल के ड्राइवर दीपक पुत्र नारायण सिंह लोधी निवासी पनाझिर बेगमगंज की मौके पर मौत हो गई। जबकि 35 साल के क्लीनर कृष्णा पुत्र भारत सिंह अहिरवार ने उदयपुरा वाले रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं, 55 साल के ड्राइवर जवाहर सिंह पुत्र रामलाल अहिरवार निवासी मडोताल जबलपुर को घायल हालत में भोपाल रैफर किया गया है।

Related Articles

Back to top button