मध्य प्रदेश

सीईओ को हटाने की मांग को लेकर जन प्रतिनिधियों एवं सचिवों ने ज्ञापन सौपा

तम्बू लगाकर अनिश्चित कालीन हड़ताल
उदयपुरा । मंगलवार को जनपद पंचायत उदयपुरा के मुख्य कार्यपालन अधिकारी को हटाने की मांग को लेकर संयुक्त मोर्चा के द्वारा उदयपुरा तहसीलदार मोतीलाल अहिरवार को कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन में उल्लेख किया है कि रायसेन कलेक्टर के द्वारा लाड़ली बहना योजना के संबंध में 11 मार्च को आयोजित वीडियो कॉफ्रेंस में बिना पूर्व सूचना के अनुपस्थित रहने, शासकीय कार्यो के निर्वहन में लापरवाही तथा उदासीनता बरतने पर कलेक्टर अरविंद दुबे द्वारा उदयपुरा जनपद पंचायत के प्रभारी खण्ड पंचायत अधिकारी तथा पंचायत समन्वय अधिकारी रामचंद्र तिवारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया था जिसकी अनुशंसा जनपद सीईओ अभिषेक गुप्ता ने की थी ।
जिससे नाराज सरपंच और सचिव संयुक्त मोर्चा रामचंद्र तिवारी के पक्ष में आ गए है । वही जनपद सीईओ अभिषेक गुप्ता के ऊपर लेन -देन और भ्रष्टाचार के आरोप लगाए गए । तथा मुख्य रूप से जनपद सीईओ को हटाने की मांग की है।
स्थानीय जनपद पंचायत में सरपंच और सचिवों के द्वारा तंबू तान लिया गया है और सीईओ अभिषेक गुप्ता के स्थानांतरण की मांग कर रहे है । सरपंच संघ के अध्यक्ष का कहना है कि यदि जनपद सीईओ को नही हटाया गया तो हम अनिश्चित कालीन हड़ताल पर रहेंगे । जन प्रतिनिधि संतोष रघुवंशी ने कहाकि जनपद पंचायत में लोकतंत्र की जगह लूट तंत्र चल रहा है वही गोविंद सिंह राजपूत ने कहा की सीईओ का व्यवहार ठीक नही है सारे विकास कार्यों में अड़ंगा बने हुए है ।

Related Articles

Back to top button