मध्य प्रदेश

विधानसभा प्राक्लन समिति सभापति ने जिले के अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली

ब्यूरो चीफ : शब्बीर अहमद
बेगमगंज । विश्राम गृह में आयोजित समीक्षा बैठक में सिलवानी बेगमगंज विधानसभा विधायक एवं विधानसभा प्राक्लन समिति सभापति ठाकुर रामपाल सिंह राजपूत ने जिले के समस्त अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली जिसमें बिजली विभाग के अधिकारियों को सख्त निर्देशित किया गया है कि नगर व ग्रामीण क्षेत्रों में जो बिजली की समस्याओं के शिकायती आवेदन मुझे प्राप्त हो रहे हैं उन समस्याओं का तत्काल निराकरण करें और क्षेत्रवासियों को बिजली की कोई भी समस्या ना आने पाए वही कुछ ग्रामीणों ने अपने क्षेत्र में डीपी बदलने की भी बात रखी तो क्षेत्रीय विधायक ने तत्काल अधिकारियों को डीपी बदलने के निर्देश दिए। जिला स्वास्थ्य अधिकारी दिनेश खत्री को भी विधायक ने अपने क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवाएं सुचारू रूप से संचालित रखने मौसमी बीमारियों पर नजर रखते हुए व्यापक व्यवस्थाएं करने के निर्देश दिए ताकि लोगों को स्वास्थ्य सुविधा में किसी प्रकार की परेशानी ना हो। उन्होंने ग्रामीण क्षेत्र में बन रहे उप स्वास्थ्य केंद्रों के बारे में भी जानकारी ली जिस पर वही सीएमएचओ डॉ. दिनेश खत्री ने बताया की कार्य प्रगति पर है और कुछ समय में ही उप स्वास्थ्य केंद्र बनकर तैयार हो जाएंगे । विधायक रामपाल सिंह राजपूत ने सिविल अस्पताल बेगमगंज में सफाई व्यवस्था पर विशेष ध्यान देने के साथ ही मरीजों को गर्मी से निजात के लिए कूलर पंखे रिपेयर कर सुचारू रूप से संचालित करने के निर्देश भी दिए। वही जिला सहकारी बैंक यह जिला स्तरीय अधिकारियों को भी विधायक रामपाल सिंह राजपूत ने निर्देशित किया है कि कहीं भी किसान को कोई परेशानी ना आए खाद व्यवस्थित रूप से वितरण करें कोई भी शिकायत मेरे पास ना आने पाए और किसान को कोई भी समस्या आई तो हम तत्काल कार्रवाई करेंगे।
उन्होंने अन्य विभागों को भी मानसून पूर्व व्यापक व्यवस्थाएं करने बारिश के पानी की निकासी के लिए व्यवस्थाएं करने और राशन का वितरण समय पर कराने आदि के भी निर्देश दिए।
इस अवसर पर विभागों के जिला स्तरीय और तहसील स्तरीय अधिकारी एसडीएम अभिषेक चौरसिया, एसडीओपी सुनील कुमार वरकडे, थाना प्रभारी राजपाल सिंह जादौन सहित, नगर पालिका अध्यक्ष संदीप लोधी, जनपद अध्यक्ष प्रतिनिधि पुष्पेंद्र सिंह ठाकुर, नगर मंडल अध्यक्ष कमल साहू, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष जगदीश सिंह लोधी, सुरेश ताम्रकार, भगवान सिंह लोधी, राकेश भार्गव सहित पार्षद गांव जनपद सदस्य आदि मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button