क्राइम

बाइक सवार माता-पिता और बेटी को बस ने कुचला घटनास्थल पर माता-पिता की मौत

बेटी गंभीर रूप से घायल; इलाज के लिए भोपाल रेफर

ब्यूरो चीफ : संजय द्विवेदी
रायसेन । शनिवार को दोपहर रायसेन जिले के देवनगर थाने के अंतर्गत बाइक सवार माता-पिता और बेटी को बस ने कुचल दिया। जिससे माता-पिता की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई।
जानकारी के अनुसार युवक ने नहाते समय बेटी का वीडियो बना लिया था। इस बात की शिकायत करने एसपी ऑफिस आ रहे बाइक सवार माता-पिता और बेटी को बस ने कुचल दिया। जिससे माता-पिता की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना शनिवार दोपहर रायसेन जिले के देवनगर थाने की है।
घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंची पुलिस
रायसेन जिले की तहसील गैरतगंज के अंतर्गत आने वाले सिहोरा खुर्द निवासी रामस्वरूप सेन उसकी पत्नी संतोषी सेन और बेटी बाइक से एसपी ऑफिस आ रहे थे इसी दौरान शक्ति ट्रैवल्स बस क्रमांक एमपी 15 पीए 02670ने उनको कुचल दिया।
जिससे घटनास्थल पर रामस्वरूप और उसकी पत्नी संतोषी सेन की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे भोपाल रेफर किया गया है।
युवक ने बेटी का बनाया था वीडियो
युवक ने नहाते समय बेटी का वीडियो बनाया था। शिकायत करने के लिए पीड़ित परिजन एसपी ऑफिस आ रहे थे मृतक रामस्वरूप के साले दुर्गाप्रसाद सेन ने बताया कि गांव के ही निवासी कमल उर्फ कल्लू गुर्जर ने कुछ दिनों पहले मेरी भांजी का घर में ही नहाते हुए पड़ोसी की छत से वीडियो बना लिया। भांजी ने युवक को वीडियो बनाते देख लिया।
इस बात की सूचना उसने अपनी मां को दी, तो वह मौके से फरार हो गया। उसके बाद मेरे साले रामस्वरूप और उनकी पत्नी ने आरोपी के खिलाफ गैरतगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वहीं पुलिस ने आरोपी पर एफआईआर दर्ज की।

Related Articles

Back to top button