क्राइम

अयोध्या नगर में फिर चोरों का धाबा सूने घर को बनाया निशाना

सोने चांदी के जेवर सहित नगदी पर किया हाथ साफ
परिजन अष्टमी पूजन के लिए गए थे ग्यारसपुर

ब्यूरो चीफ : शब्बीर अहमद
बेगमगंज । रायसेन जिले के बेगमगंज में चोरों ने एक बार फिर अयोध्या नगर के सूने मकान को निशाना बनाते हुए सोने चांदी के जेवर सहित नगदी पर हाथ साफ कर दिया और पड़ोसियों को भनक तक नहीं लगी।
घटना की जानकारी तब लगी जब परिजन दुर्गा अष्टमी पूजा करने के बाद वापस घर लौटे ताले टूटे हुए सामान बिखरा हुआ देखकर समझते देर नहीं लगी तब तत्काल पुलिस को सूचना दी गई।
आपको बता दें कि नगर के अयोध्या नगर में निवास करने वाले कल्लू सिंह लोधी जो ग्यारसपुर अष्टमी पर कुलदेवी की पूजा करने परिवार सहित गए हुए थे । सूने घर का फायदा उठाते हुए चोरो ने चोरी की घटना को अंजाम दे दिया।
कल्लू सिंह लोधी के बताएं मुताबिक घर में रखे 3 लाख रुपए कीमत के सोने चांदी के जेवरात एवं 50000 नगद चोर चोरी कर फरार हो गए। घर मालिक अपने घर पहुंचे तो दरवाजे खुले एवं घर का सामान बिखरा हुआ देखा । सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर बारीकी से जांच मैं जुट गई आसपास के लोगों से भी बातचीत की गई और इलाके में लगे हुए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।
उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व भी अयोध्या नगर में चोरों ने इसी तरह कुछ मकानों मैं चोरी की घटना को अंजाम दिया था तब आरोपियों को अमानगंज पवई इलाके से गिरफ्तार किया गया था।
अब एक बार फिर अयोध्या नगर को ही चोरों ने निशाना बनाया है। क्षेत्र वासियों को भी सतर्क रहने की जरूरत है कि अपने मकान को सूना न छोड़ें यदि सूना छोड़ना है तो घर में आभूषण व नगद रुपए रखकर ना जाएं।

Related Articles

Back to top button