मध्य प्रदेश

बागेश्वर धाम पंडित धीरेन्द्र शास्त्री से मिलने पहुंची महिला ने पंडाल के नीचे काटी हाथ की नस

पीड़ित को तत्कालीन कराया गया अस्पताल में भर्ती
ब्यूरो चीफ : मनीष श्रीवास

इंदौर । मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से बड़ी खबर सामने आई है। यहाँ पर बाबा बागेश्वर धाम के दरबार में एक महिला ने अपने हाथ की नस काट ली। बताया जा रहा है कि महिला मूल रूप से कटनी जिले की रहने वाली है। कुछ देर पहले वह पंडाल के नजदीक घायल अवस्था में मिली थी, जिसके बाद पुलिस और अन्य श्रद्धालु उसे उपचार के लिए हॉस्पिटल लेकर गये । बताया जा रहा है कि कथा वाचक पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से मुलाकात करना चाहती थी। उनसे मुलाक़ात करने हेतु ये कदम उठा लिया! पूरा मामला हीरा नगर थाना क्षेत्र का है। जहाँ कथा का आयोजन चल रहा था!
इस दौरान इंदौर में बाबा बागेश्वर धाम पंडित धीरेन्द्र शास्त्री की कथा संचालन हो रही थी। इसी दौरान कुछ लोगों ने एक महिला को पंडाल के नजदीक घायल अवस्था में देखा। इसके बाद तत्कालीन एंबुलेंस से उसे अस्पताल ले जाया गया। पुलिस का कहना है कि महिला अभी घायल है और कुछ भी नहीं बता पा रही है। जानकारी के मुताबिक धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात न हो पाने की वजह से आहत होकर उसने यह आत्महत्या का प्रयास किया है।
बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने मंत्री कैलाश विजयवर्गीय को दिया आदेश, कहा- नाइट कल्चर बंद करवाना चाहिये!
बागेश्वरधाम पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की सात दिवसीय श्रीमद भागवत कथा का आयोजन 28 अप्रैल से 4 मई तक कनकेश्वरी गरबा परिसर, कनकेश्वरी माता मंदिर रोड पर आयोजित की जा रही है। इस दौरान ये अप्रिय घटना से लोगों में चर्चा का विषय बन गई!
कथा वाचन के पहले बागेश्वर धाम पंडित धीरेन्द्र शास्त्री बाबा महाकाल के दर्शन किये और नदी धाम पर कुछ देर ध्यान कर कथा स्थल पहुंच गये।

Related Articles

Back to top button