क्राइम

हॉस्टल में 8 साल की मासूम के साथ दरिंदगी, वार्डन सहित 3 पर प्रकरण दर्ज

मासूम ने मां को सुनाई आपबीती
बच्ची बोली दाढ़ी वाले अंकल ने किया गलत काम
दूसरी कक्षा की बच्ची को खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर दिया वारदात को अंजाम

भोपाल । प्रदेश की राजधानी में मानवता को शर्मशार करने वाली वारदात सामने आई है, मिसरोद थाना क्षेत्र में एक स्कूल के होस्टल में रहने 8 साल की बच्ची को खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर दिया दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है।
पीड़ित बच्ची की मां ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने बताया कि उसकी 8 साल की बेटी ज्ञानगंगा स्थित हॉस्टल में पढ़ती थी, जहां उसके साथ यह घटना हुई है।
मंगलवार रात महिला ने मामले की शिकायत पुलिस को की, उसने बताया कि मेरी बेटी मिसरोद रोड स्थित बोर्डिंग स्कूल में पढ़ती है, उसके साथ वहां दुष्कर्म की घटना हुई है। मामला कब का है यह अभी साफ नहीं है। महिला के अनुसार उसकी बेटी को खाने में मिलाकर कुछ खिलाया गया, जिसके बाद वह बेहोश हो गई, जब वह होश में आई तब उसे पता चला कि उसके साथ कोई घटना हुई है। महिला ने वहां मौजूद वॉर्डन पर भी आरोप लगाया है कि उसने बेटी को खाना खाने के बाद एक कमरे में अलग से ले जाकर कुछ खिलाया था।
मां बोली- डॉक्टर्स ने जांच के बाद कहा घटना हुई है
महिला का कहना है कि मेरी बेटी ने जब मुझे बताया तो हम सीधे 1250 हॉस्पिटल गए, जहां पर डॉक्टर्स ने कहा कि बच्ची के साथ घटना हुई है, उन्होंने तुरंत ही पुलिस में शिकायत करने को कहा, जिसके बाद से हॉस्टल से कुछ लोग मामले को दबाने की बात भी मुझसे कर रहे हैं।
मिसरोद पुलिस के मुताबिक 8 वर्षीय बच्ची मिसरोद स्थित प्राइवेट स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ती है।
माता-पिता ने 15 दिन पहले बच्ची को स्कूल के हॉस्टल में दाखिला कराया है। बच्ची के पिता बिजनेसमैन और मां गृहिणी है। बच्ची की मां ने बताया कि पिछले रविवार को वह बच्ची हॉस्टल से लेकर बाहर घुमाने लाई थी। प्रत्येक रविवार को ही परिजन बच्चों से मिल सकते हैं। इस रविवार को बच्ची से फोन पर बात की तो वह रोने लगी। वीडियो कॉल पर वह बोली उसे ब्लीडिंग हुई। जब मैंने उससे कुछ पूछा तो वार्डन ने मोबाइल कट कर दिया। मैं तुरंत सोमवार को इंदौर से स्कूल पहुंची। फिर बच्ची को लेकर जेपी अस्पताल पहुंची तो वहां डॉक्टर ने चेकअप के बाद बताया कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट में सूजन और ब्लीडिंग हुई है। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। एसआई श्वेता शर्मा का कहना है कि इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई है।

Related Articles

Back to top button