मध्य प्रदेश

कार में लगी भीषण आग: जलकर हुई राख, बाल-बाल बचा परिवार

सागर में शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे थे
ब्यूरो चीफ : मनीष श्रीवास
जबलपुर। प्रदेश की संस्कार राजधानी जबलपुर में मंगलवार की दोपहर अचानक ही एक कार में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते कार आग के गोले में तब्दील हो गई। गनीमत रही की कार में आग लगते ही चालक परिवार तुरंत ही बाहर निकाल आया। जिससे एक बड़ी घटना होने से बच गई। कुछ ही देर में कार धू-धूकर पूरी तरह से जल गई।
घटना पाटन थाना के गुरु पिपरिया गांव के पास की है। बताया जा रहा है कि जबलपुर में रहने वाले नीरज जैन का परिवार सागर में शादी समारोह में शामिल होकर जबलपुर वापस लौट रहा था। अचानक गुरु पिपरिया गांव के पास कार से धुआं निकला और उसमें आग भड़क गई। तभी परिवार तुरंत कार से उतरकर बाहर आ गया। कार से उतरने के बाद परिवार के लोगों ने आग बुझाने की काफी कोशिश की लेकिन सारी कोशिश से नाकामयाब रही।
बताया जा रहा है कि जिस जगह में आग लगी थी उससे थोड़ी ही दूरी पर एक पेट्रोल पंप भी था। पेट्रोल पंप पर भी मदद लेने की कोशिश की लेकिन वहां से भी कोई मदद नहीं मिली। बाद में स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया गया लेकिन जब तक कार पूरी तरह जलकर राख हो चुकी थी। हालांकि कार में आग किस वजह से लगी अभी इसका कोई पता नहीं चल पाया है। लेकिन संभावना जताई जा रही है कि शॉर्ट सर्किट से ही कार में आग लगी होगी।

Related Articles

Back to top button