कृषिमध्य प्रदेशव्यापार

खेती करने वाले किसानों को मिली सिहोरा नगर में सौगात, जापानी तकनीक वाले विश्व में सर्वाधिक मांग सोलिस यानमार ट्रेक्टर का उद्घाटन 

रिपोर्टर : मनीष श्रीवास 
सिहोरा । जबलपुर जिले की सिहोरा तहसील क्षेत्र में मंगलवार को किसान भाईयों को सौगात के रूप में सोलिस यानमार ट्रेक्टर एजेंसी एवं सर्विस सेन्टर की सुविधा उपलब्ध हो गई है । जिससे कि सिहोरा तहसील के अनेकों ग्राम किसानों को इस अधिक लाभ मिलेगा । 
मंगलवार को दोपहर उद्घाटन समारोह में सोलिस यानमार श्रेयश ट्रेक्टर संचालक संजय पटेल ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि आज हमारे किसान भाई दिन रात खेतों में कड़ी मेहनत करके फसलो को तैयार करने में दिन रात एक कर देते हैं । इनके अधिक श्रम को देख कर हमनें सिहोरा क्षेत्र में इस शुभारंभ किया गया है । इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में नेशन हेड श्रीकुमार गुप्ता, विशिष्ट अतिथि जोनल मैंनेजर अभिषेक जैन की उपस्तिथि में किया गया । सभी स्थानीय किसानों ने खुशी जाहिर करते हुए क्षेत्र में लिये एक सौगात प्राप्त की हैं ।
इस उद्घाटन समारोह में कम्पनी के नेशनल हेड श्रीकुमार गुप्ता, जोनल मैंनेजर अभिषेक जैन, श्रेयश ट्रेक्टर संचालक संजय पटेल, सेल्स मैंनेजर मुकेश शुक्ला के साथ साथ किसान भाई व कर्मचारीगण उपस्तिथि रहें ।

Related Articles

Back to top button