मध्य प्रदेश

तीनों विधानसभा क्षेत्रों में शांतिपूर्ण मतदान संपन्न, कलेक्टर ने जताया आभार

रिपोर्टर : सतीश चौरसिया
उमरियापान । लोकसभा निर्वाचन 2024 के अंतर्गत संसदीय क्षेत्र खजुराहो में आने वाले मुड़वारा, बहोरीबंद और विजयराघवगढ़ विधानसभा क्षेत्र के सभी 865 मतदान केन्द्रों में स्वतंत्र, निष्पक्ष, सुगम और पारदर्शी तरीके व शांतिपूर्ण ढंग से मतदान संपन्न होने पर कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अवि प्रसाद ने निर्वाचन कार्य में संलग्न सभी अधिकारियों, कर्मचारियों सहित आम नागरिकों, मतदाताओं, सुरक्षा बलों, मीडिया कर्मियों आदि के प्रति आभार व्यक्त किया है।
कलेक्टर ने लोकसभा निर्वाचन कार्य से संबद्ध प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों, जिला अधिकारियों और कर्मचारियों के सराहनीय योगदान की प्रशंसा करते हुए कहा कि सभी शासकीय कर्मियों की लगन, निष्ठा और कड़ी मेहनत की वजह से कटनी जिले के मुड़वारा , बहोरीबंद और विजयराघवगढ़ विधानसभा क्षेत्र के सभी मतदान केन्द्रों में शांति पूर्ण एवं निष्पक्ष मतदान संपन्न हुआ।
कलेक्टर ने विशेष रूप से दिव्यांग मतदाताओं, 85 वर्ष से अधिक उम्र के वरिष्ठ मतदाताओं द्वारा मतदान के पुनीत कार्य में बढ़-चढ़कर भागीदारी निभाने के लिए आभार जताया है। कलेक्टर अवि प्रसाद ने कहा कि निर्वाचन की आचार संहिता लगने से लेकर मतदान होने तक अधिकारियों कर्मचारियों ने निर्विघ्न चुनाव कार्य संपन्न कराने के लिए जो मेहनत की थी वह फलीभूत हुई है । कलेक्टर ने इसके लिए मतदान प्रक्रिया से जुड़े सभी शासकीय कर्मियों की सराहना की है ।
कलेक्टर अवि प्रसाद ने निर्वाचन कार्य के कव्हरेज में रचनात्मक सहयोग प्रदान करने के लिए जिले के सभी प्रिंट एवं इलेक्ट्रानिक मीडिया के प्रतिनिधियों का भी धन्यवाद ज्ञापित किया है। खासकर जिले में स्वीप गतिविधियों को प्रमोट करने मे मीडिया के द्वारा प्रदान किए गए सहयोग के प्रति आभार व्यक्त किया है।

Related Articles

Back to top button