क्राइममध्य प्रदेश

ASI को पुलिस की वर्दी में लेडी डांसर के साथ ठुमके लगाना महंगा, एसपी ने किया सस्पेंड

चुनाव में लगी ड्यूटी छोड़ महिला डांसर के साथ किया था डांस
ब्यूरो चीफ : मनीष श्रीवास
मैहर । एमपी के मैहर जिले में चुनाव ड्यूटी में तैनात एक ASI का लेडी डांसर के साथ स्टेज पर लगाए ठुमके लगाने का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे एएसआई वर्दी में एक स्टेज पर लेडी डांसर के साथ ठुमके लगा रहा है। एएसआई की ड्यूटी चुनाव के एसएसटी कार्य में लगी थी। लेकिन वह ड्यूटी छोड़ स्टेज शो करने में मशगूल हो गए। डांसर के साथ भोजपुरी गांनो पर वर्दी के साथ कमर में सरकारी पिस्टल खोसे एएसआई स्टेज पर ठुमके लगाने लगे। दरोगा का महिला डांसर के साथ कमर लचकाते हुए वीडियो अब वायरल हो गया है। वहीं वीडियो सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक मैहर सुधीर अग्रवाल ने एएसआई सुशील अहिरवार को सस्पेंड कर दिया है।
पुलिस अधीक्षक मैहर ने मामले की जांच एसडीओपी अमरपाटन को सौंप दी है। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को सोशल मीडिया पर रामनगर थाना में पदस्थ एएसआई सुशील कुमार अहिरवार का स्टेज पर वर्दी में सरकारी पिस्टल लेकर नृत्यांगना के साथ अश्लील नृत्य करने का वीडियो वायरल हुआ। वायरल वीडियो डीआईजी रीवा साकेत पांडेय, पुलिस अधीक्षक मैहर सुधीर अग्रवाल के संज्ञान में आया। इसके बाद पुलिस अधीक्षक मैहर सुधीर अग्रवाल ने पुलिस की वर्दी में स्टेज पर अश्लील डांस करने वाले एएसआई सुशील कुमार अहिरवार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।
निलंबन आदेश में पुलिस अधीक्षक मैहर ने उल्लेख किया है कि वायरल वीडियो में वर्दी पहने एएसआई के डांस करने के कारण आमजन में पुलिस की छवि धूमिल हुई है। पुलिस अधीक्षक मैहर ने एसडीओपी अमरपाटन को 7 दिन के अंदर प्राथमिक जांच कर प्रतिवेदन प्रस्तुत करने का निर्देश दिया है। बताया गया कि वर्दी में लेडी डांसर के साथ अश्लील डांस करने वाले एएसआई सुशील कुमार अहिरवार की ड्यूटी लोकसभा निर्वाचन में एसएसटी में लगाई गई थी। ड्यूटी छोड़कर वह 21 अप्रैल को रामनगर थानान्तर्गत हिनौता गांव में तिलकोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने गए, यहां पर मनोरंजन के लिए लेडी डांसर आई थीं। इनका डांस देखकर एएसआई का मन डोल गया और वह भी वर्दी में सरकारी पिस्टल लेकर स्टेज पर चढ़ गए। इसके बाद उन्होंने महफिल का खुलकर आनंद लिया। इसी बीच किसी ने उनकी वीडियो बनाई और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसके बाद अब कार्रवाई की गई है।

Related Articles

Back to top button