मध्य प्रदेश

सिलवानी को मतदान में नम्बर वन बनाना है- स्वीप नोडल अधिकारी

बूथ लेवल अवेयरनेस ग्रुप की कार्यशाला सम्पन्न
सिलवानी । लोकसभा आम निर्वाचन में विदिशा संसदीय क्षेत्र में शामिल जिले के सिलवानी विधानसभा क्षेत्र में मतदान प्रतिशत बढ़ाने हेतु जनपद पंचायत सभागार में मंगलवार को BAG बूथ अवेयरनेस ग्रुप की कार्यशाला सम्पन्न हुई।
जिसमें एसडीएम प्रकाश नायक ने सभी बीएलओ से कहा कि वह अपने-अपने मतदान केन्द्रों में शत-प्रतिशत मतदान कराने हेतु प्रयास करें। सभी को मिलकर सिलवानी को मतदान में नम्बर वन बनाना है। बूथ अवेयरनेस ग्रुप के सदस्य डोर टू डोर जाकर मतदाताओं को मतदान का महत्व बताते हुए 07 मई को मतदान करने के लिए प्रेरित करें।
मुख्य कार्यपालन अधिकारी नीलम रायकवार ने कहा कि विगत विधानसभा निर्वाचन में सभी के समन्वित प्रयासों से 80 प्रतिशत से अधिक मतदान हुआ है। लोकसभा निर्वाचन में इससे भी अधिक मतदान सम्पन्न कराना है। सभी पूरी लगन और मेहनत से प्रयास करें। एक-एक मतदाता को मतदान केन्द्र तक लाकर मतदान कराना है। उन्होंने बताया कि अधिक मतदान प्रतिशत होने पर पुरस्कृत तथा सम्मानित भी किया जाएगा। उन्होंने बीएलओ से कहा कि सभी मतदाताओं को मतदाता पर्ची का वितरण करते समय बताएं कि मतदान के दिवस मतदाता पर्ची के साथ वोटर आईडी, आधार कार्ड या अन्य फोटोयुक्त पहचान पत्र जरूर साथ लाएं।
कार्यशाला में तीनशिफ्ट में रखी गई बीएलओ, सचिव, जीआरएस, शिक्षक, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, आशा कार्यकर्ता,समूह के अध्यक्ष सचिव सहित 800 से अधिक कर्मचारियों को उपस्थित रही।

Related Articles

Back to top button