क्राइम

तीन दुर्घटनाओं में 6 घायल सागर और रायसेन रेफर

व्यूरो चीफ : शब्बीर अहमद
बेगमगंज । नशा करने वालों के लिए त्योहारों के 9 दिन गिरा गुजरे जैसे ही त्यौहार समाप्त हुए जम कर नशा करके वाहन चलाते समय 3 दुर्घटनाएं सामने आई जहां अधिकतर लोग उसमें नशा किए हुए थे तीन दुर्घटनाओं में 6 लोग घायल हो गए जिनमें से 2 को रायसेन 1 को सागर रेफर किया गया है।
बारिश की वजह से साइडों की मिट्टी सड़क पर आ जाने की वजह से अधिकतर दोपहिया वाहन स्लिप होते नजर आए ऐसी एक घटना में मानकी के पास बाइक सवार स्लिप होकर गिर गया जिससे उसके हाथ पैरों में गंभीर चोट आ गई लोगों द्वारा उसे सिविल अस्पताल भेजा गया प्राथमिक उपचार के बाद उसे सागर रेफर कर दिया गया । वहीं एक अन्य दुर्घटना में भी बाइक स्लिप होने से बाइक सवार दो लोग कोलू घाट के पास घायल हो गए पता चला कि दोनों लोग ही नशा किए हुए थे सिविल अस्पताल लाए जाने पर उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद रायसेन रेफर किया गया है। तीसरी घटना में दो लोग बाइक से चले आ रहे थे की लोहामील तिगड्डे के पास अचानक बाइक पर नियंत्रण खो बैठे क्योंकि बाइक चालक अत्याधिक नशे में था सड़क किनारे एक आदमी निस्तार के लिए बैठा हुआ था बाइक स्लिप होकर उससे जाकर टकरा गई जिससे तीनो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है।
एक साथ लगातार हुई तीन घटनाओं से अस्पताल में भीड़ लग गई लोगों को समझ में नहीं आ रहा था कि कोन किस घटना में घायल हुआ है सिविल अस्पताल में ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर संदीप यादव ने लगातार घायलों को चेकअप करने के बाद उनका ट्रीटमेंट कराया 3 के लिए रेफर किया। किसी भी मामले में थाने में रिपोर्ट नहीं की गई है।

Related Articles

Back to top button