क्राइम

अज्ञात शव की पहचान के लिए पुलिस ने सूचना देने का आग्रह किया

शनिवार को सीहोरा के जंगल में मिली अज्ञात व्यक्ति की लाश
ब्यूरो चीफ : संजय द्विवेदी
गैरतगंज । थाना गैरतगंज क्षेत्र के ग्राम सिहोरा खुर्द के पास जंगल में एक अज्ञात पुरुष जिसकी उम्र लगभग 60 वर्ष है, अज्ञात मृतक की लाश 5-6 दिन पुरानी है अज्ञात मृतक का हुलिया कद करीब 5 फीट 5 इंच, बदन दुबला पतला, सर के बाल सफेद छोटे, लाश के पास हरे रंग का कुर्ता, सफेद रंग की धोती का टुकड़ा, चूना, तंबाकू रखने वाली हरे रंग की डिब्बी, तुलसी की लकड़ी की गुरिया वाली माला, चौकड़ी नाडे वाली चड्डी मिली है जिसकी पहचान अब तक नहीं हो सकी है। आपके थाना क्षेत्र में यदि कोई इस हुलिया का व्यक्ति गुम हो तो थाना गैरतगंज से संपर्क करें।
तहसील मुख्यालय से सिलवानी सड़क मार्ग पर स्थित ग्राम सीहोरा खुर्द के पास जंगल में एक अज्ञात वृद्ध व्यक्ति की लाश मिली है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा पड़ताल शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक सीहोरा खुर्द गांव के पास जंगल में शनिवार की सायं 5 बजे करीब एक 60 वर्षीय वृद्ध व्यक्ति का शव मिलने की जानकारी पुलिस को प्राप्त हुई। जानकारी मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। मौके पर शव के पास में से कुछ कपड़े मिले हैं वहीं व्यक्ति के संबंध में कोई परिचय कार्ड या दस्तावेज नही मिला। जिससे शव की पहचान नही हो पाई है।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक व्यक्ति का शव बुरी तरह सढ़ गल जाने से उसकी पहचान नहीं हो पा रही है। वही लाश 8 से 10 दिन पुरानी होने की संभावना जताई गई है। मौके का मुआयना करने पर संभावना जताई जा रही है कि उक्त व्यक्ति जंगल में गया होगा एवं ठोकर लगने से गहरी चोट लगने एवं तेज गर्मी से उसकी मौत हुई होगी। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए गैरतगंज सिविल अस्पताल भेजा गया है।
थाना प्रभारी महेश टांडेकर ने बताया कि इस प्रकार के किसी व्यक्ति की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में नहीं आई। ऐसे में शव की पहचान मुश्किल है। फिलहाल मौत का कारण पोस्टमार्टम के बाद पता चलेगा। पुलिस द्वारा शव की पहचान के प्रयास किये जा रहे हैं। उन्होंने शव में सभी नागरिकों से जानकारी देने का आग्रह किया है।
अज्ञात मृतक की पहचान किसी को हो तो थाना प्रभारी गैरतगंज जिला रायसेन से उनके मोबाइल नंबर 9300343648 पर संपर्क कर सकते है।

Related Articles

Back to top button