देश विदेशमनोरंजन

स्वरा भास्कर ने फहाद अहमद से शादी के बाद पहना लहंगा

तारकेश्वर शर्मा
बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी बनी हुई है या यूं कहें स्वरा भास्कर की खबरें सोशल मीडिया पर आए दिन आ रही है। इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि वह अपनी शादी के जश्न में मगन हैं। जहां अभिनेत्री की मेहंदी हल्दी संगीत सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई थी। वहीं अब उनके विदाई के वीडियो ने उनके फैंस को भावनाओं से जोड़ दिया है। लेकिन अब उनके वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें सामने आई और वीडियो भी सामने आए हैं। सामने आई इन नई तस्वीरों में स्वरा भास्कर किसी परी से कम नहीं लग रही है। दिल्ली में कई दिनों के जश्न के बाद स्वरा भास्कर और फहाद अहमद के परिवार ने रविवार को एक और शादी का रिसेप्शन रखा था। जिसमें उनका परिवार और खास दोस्त नजर आए।
इसके अलावा स्वरा भास्कर और फहाद अहमद की मेहमानों के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। इसके अलावा अभिनेत्री ने जूता छुपाई की रस्म का जिक्र करते हुए भी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर करी है। उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। बता दें कि पिछले हफ्ते स्वरा और फहाद की शादी का दिल्ली में रिसेप्शन रखा गया था। जिसमें कांग्रेस नेता राहुल गांधी समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी सदस्य और एक्ट्रेस जया बच्चन, कांग्रेस नेता शशि थरूर और अरविंद केजरीवाल भी शामिल हुए थे।
आपको बता दें कि स्वरा भास्कर ने इस साल की शुरुआत के समय ही समाजवादी पार्टी की यूथ विंग समाजवादी युवजन सभा के महाराष्ट्र प्रेसिडेंट फहाद अहमद के साथ कोर्ट मैरिज की थी। बता दें कि स्वरा और फहाद ने 6 जनवरी, 2023 को स्पेशल मैरिज एक्ट, 1954 के तहत कोर्ट मैरिज की थी। उस समय उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल से लिखा था, ”हम प्यार की तलाश में थे, लेकिन हमें पहले एक दूसरे की दोस्ती मिली। और फिर हमने एक दूसरे को पाया! मेरे दिल में आपका स्वागत है @FahadZirarAhmad यह अराजक है लेकिन यह आपका है!
फहाद और अभिनेत्री स्वरा भास्कर की प्रेम कहानी के बारे में बात करे तो इन दोनों की पहली मुलाकात वर्ष 2019 में प्रोटेस्ट के दौरान हुई थी। इस विरोध प्रदर्शन में दोनों ने काफी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया था। यहीं से दोस्ती शुरू हुई और फिर ये प्यार में बदल गई। ज्ञात होकि फहाद ने स्वरा को अपनी बहन की शादी में बुलाया था। वहीं एक्ट्रेस ने सॉरी कहते हुए ट्विटर पर लिखा था कि “मैं मजबूर हूं, यहां शूटिंग से निकल पाना मेरे लिए अभी असंभव है, तो अभी नहीं आ पाऊंगी, इस बार के लिए सॉरी दोस्त, कसम से, तुम्हारी शादी में जरूर आऊंगी ।”
आपको बता दें कि स्वरा ने कोर्ट मैरिज की तस्वीरें शादी करने के कई दिनों बाद शेयर की थी। उन्होंने शेयर करते हुए लिखा, ‘परिवार और परिवार जैसे दोस्तों के प्यार से सपोर्ट और चेयर करने के लिए सभी का आभार। अभिनेत्री स्वरा भास्कर के काम के बारे में बात करे तो वह कई वेब सीरीज का हिस्सा है। इसके अलावा वह बयानों को लेकर भी चर्चा में रहती है।

Related Articles

Back to top button