मध्य प्रदेश

स्वास्थ्य मंत्री का काफिला रोककर आशा उषा कार्यकर्ताओं ने सौंपा ज्ञापन

सिलवानी । अपनी विभिन्न मांगो को लेकर आंदोलन कर रही आशा उषा कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को सिलवानी में बाबा साहब अंबेडकर जयंती पर शामिल होने आए स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी के काफिले को रोककर उन्हें गाड़ी से उतरने को मजबूर कर दिया एवं आशा कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन सौंपते हुए अपनी पीड़ा स्वास्थ्य मंत्री के समक्ष रखी। इस अवसर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री और विधायक ठाकुर रामपाल सिंह राजपूत, भाजपा जिलाध्यक्ष राकेश शर्मा भी साथ थे।
आशा उषा कार्यकर्ताओं ने मंत्री से कहा कि इतने कम वेतन में हम काम किस तरह कर पाएंगे। हमसे काम ज्यादा लिया जाता है और हमको वेतन बहुत कम दिया जाता है इतने कम वेतन में हमको परिवार चलाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।
कई सालों से हम स्वास्थ्य विभाग में अपनी सेवाएं दे रहे हैं लेकिन अभी तक हमारे परमानेंट कोई व्यवस्था नहीं हो पाई है हम सब आशा उषा कार्यकर्ता संविदा वेश पर काम कर रही हैं जिससे हमको अपने भविष्य कि चिंता बनी रहती है! हम सब आशा उषा कार्यकर्ताओं से काम परमानेंट की तरह लिया जाता है और वेतन न्यूनतम दिया जाता है आपसे हमारा निवेदन है कि हम सब आशा उषा कार्यकर्ताओं को परमानेंट किया जाए एवं मानदेय बढ़ाया जाए।

Related Articles

Back to top button