मध्य प्रदेशराजनीति

नारी सम्मान योजना को लेकर बीएलए, प्रभारियों की ली बैठक

ब्यूरो चीफ : शब्बीर अहमद
बेगमगंज । ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में नगर सहित ग्रामीण इलाकों में कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव की तैयारियां प्रारंभ कर दी है। कांग्रेस चीफ कमलनाथ के द्वारा की गई घोषणाओं को लेकर नगर एवं ग्राम वीरपुर, खजुरिया सहित अन्य ग्रामों में लोगों को जागरूक करने व योजनाओं से अवगत कराने के लिए रणनीति तैयार कर ने बैठक की गई ।
नगर के वार्ड 6 में नगर मंगलम अध्यक्ष साकिर मंसूरी के निवास पर सभी वार्ड प्रभारियों और बीएलए की बैठक आयोजित की गई।
बैठक में ब्लॉक अध्यक्ष संदीप विश्वकर्मा ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा कांग्रेस की सरकार बनने पर उनके द्वारा की गई घोषणाओं पर सरकार हर व्यक्ति को लाभ देगी। इसलिए सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को अभी से मेहनत करना है कांग्रेस की नारी सम्मान योजना को प्रमुखता से प्रत्येक महिला, बहिनों तक पहुंचाना है उनके फार्म भरवाए ताकि सरकार बनने के बाद फार्मों के आधार पर ही कांग्रेस सरकार 1500 रूपए महीना और 500 रूपए की गैस प्रदान करेगी। इसलिए कोई भी महिला फार्म भरने से वंचित न रहे उनके घर- घर जाकर योजना के फार्म भरवाए जाए। साथ ही श्री विश्वकर्मा ने बताया कि कांग्रेस सरकार आने पर इन योजनाओं के साथ 100 यूनिट बिजली माफ होगी और 200 यूनिट बिजली बिल हाफ आधा किया जाएगा। किसानों के कर्ज माफी योजना में फिर कर्ज माफ किया जाएगा। कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन शूरु की जाएगी। साथ ही अन्य हितकारी योजनाओं को प्रदेश की जनता को लाभ दिया जाएगा।
बैठक को पवन दुबे ने भी संबोधित किया और नारी सम्मान योजना व कांग्रेस की नीतियों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। ग्राम वीरपुर और खजुरिया भी पहुंचकर बैठक ली।
बैठक में पार्षद प्रतिनिधि अकरम पटेल, मंगलम अध्यक्ष शाकिर मंसूरी, राकेश श्रीवास, अतीक गौरयान, राशिद मंसूरी, मेहमूद भाई, भगवानदास शिल्पकार, गगन नेमा, राहुल जाट, आसिफ मंसूरी, अरसद मंसूरी, चाद खां आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button